ये हैं भारत के नागरिक जिम्मेदार, चीनी कंपनी से तोड़ा साढ़े 4 करोड़ का करार

Edited By Vijay, Updated: 05 Jul, 2020 07:26 PM

broke the deal from chinese company

चीन की नापाक हरकत ने हर भारतीय को आग बबूला कर दिया है। आम आदमी से लेकर व्यापारी तक अपने लाभ-हानि की चिंता छोड़ चीन के खिलाफ कड़े से कड़े कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया मंडी जिला के नेरचौक में भी देखने को मिला, जहां एक स्थानीय व्यापारी ने चीनी...

मंडी (ब्यूरो): चीन की नापाक हरकत ने हर भारतीय को आग बबूला कर दिया है। आम आदमी से लेकर व्यापारी तक अपने लाभ-हानि की चिंता छोड़ चीन के खिलाफ कड़े से कड़े कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया मंडी जिला के नेरचौक में भी देखने को मिला, जहां एक स्थानीय व्यापारी ने चीनी कंपनी से साढ़े 4 करोड़ रुपए का करार तोड़ दिया है। उनका मानना है कि वैश्विक महामारी कोरोना का जिम्मेदार भी चीन ही है और अपनी गलत मंशा के कारण देश की सीमाओं पर भी उत्पात मचा रहा है, जिसके चलते हमें चीन से सभी प्रकार के व्यापारिक, सामाजिक व सांस्कृतिक संबंध तोड़ने चाहिए।
PunjabKesari, Document Image

कंपनी को भेजा रैजिग्नेशन डिस्ट्रीब्यूशन लैटर

बता दें कि विश्व हिंदू परिषद द्वारा चीनी सामान के बहिष्कार से प्रभावित होकर नेरचौक के व्यापारी ने चीन की मुख्य कंपनी के साथ कारोबार छोड़ दिया है। नेरचौक में सीएल मेहरा एंड संज के एमडी अभिषेक मेहरा ने बताया कि वह चाइना की हायर इंडिया कंपनी के साथ कार्य कर रहे थे, जिसका सालाना टर्नओवर साढ़े 4 करोड़ रुपए है। उन्होंने कंपनी को अपना रैजिग्नेशन डिस्ट्रीब्यूशन लैटर भेज दिया है। कंपनी ने तर्क दिया कि वह इंडिया में कार्य कर रही है तथा इंडिया में ही पैसा लगा रही है लेकिन अभिषेक मेहरा ने कहा कि आपकी इन्फॉर्मेशन के तहत ही उन्हें जानकारी है। उनके सीईओ अभी भी चाइनीज हैं तथा ऐसे में अगर वह आपके साथ काम करते हैं तो उनको भारतीय होने पर लानत है।
PunjabKesari, Glow Sign Board Image

फैंक दिया कंपनी का ग्लो साइन बोर्ड

विश्व हिंदू परिषद प्रांत अध्यक्ष लेखराज राणा, प्रांत विशेष संपर्क प्रमुख गोविंद ठाकुर व बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी के सामने उन्होंने अपने दस्तावेज दिखाए तथा चीन की कंपनी का ग्लो साइन बोर्ड उठाकर फैंक दिया। इस अवसर पर हिंदू परिषद के प्रदेशाध्यक्ष लेखराज राणा ने अभिषेक मेहरा का सम्मान करते हुए कहा कि इसी तरह और व्यापारियों को भी सामने आना होगा तथा देश हित में काम करना होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!