हिमाचली गबरू ने इंडियन ओपन इंटरनैशनल टूर्नामैंट में भारत को दिलाया Silver Medal

Edited By Vijay, Updated: 24 May, 2019 11:03 PM

boxing player ashish choudhary

हिमाचल प्रदेश के बॉक्सिंग खिलाड़ी आशीष चौधरी ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है। आशीष चौधरी ने दूसरे इंडियन ओपन इंटरनैशनल टूर्नामैंट में भारत को सिल्वर मैडल दिलाया है। आशीष ने फाइनल में गोल्ड जितने के लिए जगह बनाई लेकिन आंख में गहरी चोट लगने के बाद...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश के बॉक्सिंग खिलाड़ी आशीष चौधरी ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है। आशीष चौधरी ने दूसरे इंडियन ओपन इंटरनैशनल टूर्नामैंट में भारत को सिल्वर मैडल दिलाया है। आशीष ने फाइनल में गोल्ड जितने के लिए जगह बनाई लेकिन आंख में गहरी चोट लगने के बाद डॉक्टरों ने आशीष को फाइनल खेलने से मना कर दिया और आशीष को सिल्वर मैडल से ही संतोष करना पड़ा। जानकारी के अनुसार गुवहाटी में जारी दूसरे इंडियन ओपन इंटरनैशनल टूर्नामैंट में आशीष ने अपने पहले मैच में अर्जेंटीना के खिलाड़ी को 3-2 से हराकर सैमीफाइनल में जगह बनाई जहां पर थाईलैंड के खिलाड़ी को 4-1 से अंतराल से पछाड़ते हुए फाइनल में जगह बनाई लेकिन सैमीफाइनल में आंख पर चोट लगने की वजह से आशीष फाइनल नहीं खेल पाए और गोल्ड मैडल से चुकते हुए सिल्वर मैडल से ही संतोष करना पड़ा।
PunjabKesari, Boxing Player Image

10 वर्षों से बॉक्सिंग खेल में नाम कमा रहे आशीष

बता दें कि सुंदरनगर के जरल गांव से सबंध रखने वाले आशीष चौधरी पिछले 10 वर्षों से बॉक्सिंग खेल में नाम कमा रहे हैं और हाल ही में भारत की तरफ से खेलते हुए एशियन चैंपियनशिप में देश को सिल्वर मैडल दिलाकर देश व प्रदेश में अपनी पहचान बनाई थी। आशीष चौधरी मौजूदा समय में मंडी जिला के धर्मपुर में तहसील वैल्फेयर ऑफिसर के पद अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उनकी इस उपलब्धि से प्रदेश सहित परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!