नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर खेला गंदा खेल, आरोपी गिरफ्तार (Video)

Edited By Vijay, Updated: 29 Aug, 2018 08:54 PM

सोलन के ठोडो ग्राऊंड के समीप एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उक्त युवक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर उसके साथ काफी समय तक शारीरिक शोषण करता रहा।

सोलन (चिनमय): सोलन के ठोडो ग्राऊंड के समीप एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उक्त युवक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर उसके साथ काफी समय तक शारीरिक शोषण करता रहा। यही नहीं, उसने नाबालिग लड़की की कुछ अश्लील फोटो भी खींच ली थीं और वह उसे अपनी बात मनवाने के लिए ब्लैकमेल करता था तथा फोटो को वायरल करने की धमकी देता था लेकिन नाबालिग लड़की ने हिम्मत कर यह बात अपने परिजनों को बताई और फिर युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई।
PunjabKesari
तीन दिन के रिमांड पर भेजा, मोबाइल जब्त
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि नाबालिग लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि युवक का नाम मुनाजिम खान है और वह रामपुर यू.पी. का रहने वाला है। वहीं युवक का मैडीकल करवा लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तीन दिनों का पुलिस रिमांड मिला है।
PunjabKesari
पुलिस समय-समय पर करती है युवतियों को आगाह
बता दें कि आज कल युवक नाबालिग लड़कियां को फेसबुक और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने जाल में फंसा कर उनका शारीरिक शोषण कर बाद में उन्हें बदनाम करने का प्रयास करते हैं। भोलीभाली युवतियां उनके जाल में फंस कर अपनी इज्जत गंवा बैठती हैं और बाद में उनके पास पछताने के अलावा कुछ नहीं बचता। इन घटनाओं पर पुलिस समय-समय पर युवतियों को आगाह करती है लेकिन फिर भी उनकी बातों को अनसुना कर दिया जाता है परिणामस्वरूप इस तरह की घटनाएं पेश आती हैं। खासतौर पर इस वर्ष इस तरह के कई मामले सामने आएं हैं लेकिन उन घटनाओं से भी युवतियां सीख नहीं ले रही हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!