भाजपा प्रवक्ता ने मुकेश अग्रिहोत्री को दिखाया आईना, कह डाली ये बड़ी बात

Edited By Vijay, Updated: 22 Nov, 2018 05:16 PM

bjp spokesperson target the mukesh agnihotri

हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उच्च परंपराओं का निर्वहन करते हुए मुकेश अग्रिहोत्री को नेता प्रतिपक्ष के पद पर आसीन किया। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री की सिफारिश पर अग्रिहोत्री नेता प्रतिपक्ष के आसन पर...

शिमला/ सुंदरनगर (नितेश): हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उच्च परंपराओं का निर्वहन करते हुए मुकेश अग्रिहोत्री को नेता प्रतिपक्ष के पद पर आसीन किया। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री की सिफारिश पर अग्रिहोत्री नेता प्रतिपक्ष के आसन पर आसीन हो सकते हैं तो वह कैसे विपक्ष के दुश्मन हो सकते हैं। उन्होंने यहां जारी बयान में कहा कि राजनीति में मतभेद हो सकते हैं लेकिन इसे दुश्मनी की तरह नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जिस तरह से मुख्यमंत्री को विपक्ष का दुश्मन बता रहे हैं, इस तरह की बयानबाजी सही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रही उठापटक की खीझ मुख्यमंत्री पर निकाली जा रही है।

कांग्रेस डूबती नैय्या, नेता दें ध्यान

उन्होंने कांग्रेस को डूबती हुई नौका बताया और कांग्रेस नेताओं को इस पर ध्यान देने की नसीहत दी। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को ओछी राजनीति से बाज आने की सलाह दी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में अपनी हार नजर आ रही है, जिस कारण इस तरह की बयानबाजी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने नए आयाम स्थापित किए हैं। सरकार और निजी क्षेत्र में हजारों लोगों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए हैं। प्रदेश में विकास कार्य को गति मिली है और सरकारी योजनाओं का लाभ मिलने से आम आदमी राहत महसूस कर रहा है।  

केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं जनहितैषी

उधर, प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य मदन शर्मा ने भी सरकार के कामकाज की सराहना की है। यहां जारी बयान में उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जनहितैषी बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजगार के अवसर मिले हैं तथा लोग सत्ता परिवर्तन के बाद विकास कार्य में तेजी आने से खुश हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!