भाजपा नेताओं ने अग्निहोत्री को दी सलाह, बोले-पानी को लेकर न बहाएं घड़ियाली आंसू

Edited By Vijay, Updated: 01 Jun, 2018 01:39 AM

bjp leader gave advice to mukesh agnihotri

स्वास्थय मंत्री विपिन सिंह परमार व भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री द्वारा पेजयल संकट को लेकर की गई टिप्पणी कर कड़ी आपत्ति जताई है।

शिमला: स्वास्थय मंत्री विपिन सिंह परमार व भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री द्वारा पेजयल संकट को लेकर की गई टिप्पणी कर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने मुकेश अग्रिहोत्री को सलाह दी कि वह पानी की आपूर्ति को लेकर घड़ियाली आंसू न बहाए और न ही जनता को गुमराह करने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि आज जो पानी का संकट सामने आया है, वह कांग्रेस की सरकारों द्वारा शिमला शहर के लिए कोई ठोस योजना न बना पाना तथा शहर की अनदेखी का नतीजा है। स्वास्थय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस संबंध में एक प्रस्ताव तैयार किया है ताकि इस समस्या का स्थाई समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की इस व्यवस्था से  अगले एक-दो दिनों में सभी को पानी की आपूर्ति सुनिश्चित हो जाएगी।


प्राकृतिक आपदा के मुद्दे पर राजनीति कर हास्य का पात्र बन रहा विपक्षी दल
 उधर, प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर की गई टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अग्रिहोत्री बताएं कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को सोने वाला मुख्यमंत्री कहें या सी.डी. वाला मुख्यमंत्री? उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्षी दल कांग्रेस को इस प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए रचनात्मक सहयोग देना चाहिए था लेकिन इस मुद्दे पर भी राजनीति कर वे जनता के बीच हास्य का पात्र बन रहे हैं। उन्होंने कहा है कि समाज के सभी वर्गों को इस प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए सरकार का सहयोग करना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!