कोरोना काल में भी जनता को गुमराह करती रही भाजपा सरकारें : अभिषेक

Edited By prashant sharma, Updated: 15 Jul, 2020 03:18 PM

bjp governments mislead people even during the corona period abhishek

भाजपा नीत केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी भाजपा सरकारें जनता को गुमराह करती रही हैं।

हमीरपुर : भाजपा नीत केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी भाजपा सरकारें जनता को गुमराह करती रही हैं। हर दिन जनता को परेशान व प्रताड़ित करने के ही हथकंडे अपनाए गए। लॉकडाऊन के पहले दिन से ही कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार को जगाती रही लेकिन जब कोराना महामारी से हालात बदतर होते गए तो सरकार की नींद भी टूटती रही। उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों से हिमाचली जनता को लाने का मामला हो या फिर उन्हें स्वरोजगार दिलाने की लड़ाई हो, हर बार कांग्रेस ने ही जनता की बात को सरकार तक पहुंचाया। अब सरकार बाहरी राज्यों के लोगों को होटलों आदि में ठहराने का प्लान बना रही है, ताकि टूरिज्म को बढ़ावा दिया जा सके लेकिन नैतिकता के आइने में यह निर्णय किसी भी लिहाज से ठीक साबित नहीं होगा। इससे हिमाचल के हालात और ज्यादा बदतर होंगे। 

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि सरकार अपने विजन से भटक चुकी है, जिसके सेनानायक लक्ष्य से भटक चुके हैं। वर्तमान प्रदेश सरकार ऐसी नाव में सवार होकर जा रही है जिसें छेद ही छेद हैं। स्वास्थ्य सुविधाओं का इतना बुरा हाल हो चुका है कि आम आदमी त्रस्त व परेशान है लेकिन कोरोना काल में इस बेहद जरूरी व जीवन रक्षक विभाग की सेहत ही सरकार नहीं संभाल पाई है। उन्होंने कहा कि इन दिनों किसानों की हालत भी खराब हो गई है। मक्की की फसल खेतों में बीज दी गई है लेकिन अब किसानों को खाद के लाले पड़ गए हैं। अगर खाद उपलब्ध हो रही है तो कोरोना काल में कमरतोड़ महंगाई से पहले ही परेशान किसानों को महंगे दामों पर मिल रही खाद खरीदने तक के पैसे नहीं है। इस अवसर पर उन्होंने हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड के 12वीं कक्षा सहित सीबीएसई के जमा दो व 10 कक्षा के बोर्ड परीक्षा परिणामों में अव्व्ल रहे विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें भविष्य के लिए पार्टी की ओर से शुभकामनाएं भी दी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!