BJP ने नियुक्त किए प्रदेश प्रवक्ता व सह मीडिया प्रभारी, जानिए कौन-कौन हुआ टीम में शामिल

Edited By Vijay, Updated: 03 Mar, 2020 11:13 PM

bjp appointed state spokesperson and co media in charge

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने मंगलवार को प्रदेश प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों की घोषणा की है। घोषणा के तहत प्रवक्ता के पद पर सिरमौर से बलदेव तोमर, ऊना से प्रो. राम कुमार, कांगड़ा से उमेश शर्मा, हमीरपुर से विनोद ठाकुर, सुंदरनगर से...

शिमला (योगराज): भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने मंगलवार को प्रदेश प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों की घोषणा की है। घोषणा के तहत प्रवक्ता के पद पर सिरमौर से बलदेव तोमर, ऊना से प्रो. राम कुमार, कांगड़ा से उमेश शर्मा, हमीरपुर से विनोद ठाकुर, सुंदरनगर से अजय राणा तथा महासू से शशि दत्त को नियुक्त किया है। इसी प्रकार सह मीडिया प्रभारी के पद पर हमीरपुर से नरेन्द्र अत्री, शिमला से करण नंदा, ऊना से सुमित शर्मा तथा कुल्लू से अमित सूद को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है।
PunjabKesari, Co Media Incharge Image

वहीं शिमला से चेतन बरागटा को आईटी प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता राजपाल सिंह को प्रशिक्षण प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक एवं विस्तारक व्यवस्था का पालक नियुक्त किया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति के स्थायी आमंत्रित सदस्यों, कार्यसमिति सदस्यों तथा प्रकोष्ठों के संयोजकों की घोषणा बाद में की जाएगी।
PunjabKesari, Chetan Bragta and Rajpal Singh Image

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!