राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के शुभारंभ पर बड़ी गलती, अनुराग ठाकुर से फहरवा दिया उलटा झंडा

Edited By Vijay, Updated: 29 Sep, 2018 06:01 PM

big mistake on the launch of state level competition reverse flag

जिला ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र के सलोह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शुरू हुई राज्य स्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता में आयोजकों की बड़ी लापरवाही उस समय देखने को मिली, जब मुख्यातिथि सांसद अनुराग ठाकुर से प्रतियोगिता के शुभारंभ पर हिमाचल स्कूल...

ऊना (अमित): जिला ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र के सलोह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शुरू हुई राज्य स्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता में आयोजकों की बड़ी लापरवाही उस समय देखने को मिली, जब मुख्यातिथि सांसद अनुराग ठाकुर से प्रतियोगिता के शुभारंभ पर हिमाचल स्कूल क्रीड़ा संघ का झंडा ही उलटा फहरवा दिया गया। कार्यक्रम झंडा फहराने के बाद भी चलता रहा और किसी भी आयोजक की नजर पोल पर हुई बड़ी गलती की तरफ नहीं गई। इसी दौरान मीडिया की नजर इस उलटे फहराए गए झंडे पर पड़ी और इसके बाद मामला आयोजकों के ध्यान में आया।
PunjabKesari
कार्यक्रम के बीच में झंडे को पोल से नीचे उतारा
आयोजकों ने तुरंत कार्यक्रम के बीच में ही झंडे को पोल से नीचे उतारा और फिर दोबारा से इसे पोल पर सही कर पहुंचाया दिया। इस दौरान सांसद अनुराग ठाकुर, शिक्षा विभाग के अधिकारियों की नजर इस पूरे घटनाक्रम पर रही। इसी दौरान उच्च शिक्षा विभाग के उपनिदेशक बी.आर. धीमान ने कहा कि यह मामला गंभीर है। इस प्रकार की गलती नहीं होनी चाहिए थी, पूरी सतर्कता बरती जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में रिपोर्ट तलब की जाएगी और पता किया जाएगा कि आखिर कैसे और क्यों इतनी बड़ी गलती की गई है। उन्होंने इस मामले में दोषी अध्यापकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।
PunjabKesari
11 जिलों और 5 खेल छात्रावासों के सैंकड़ों खिलाड़ी ले रहे भाग
ऊना में शुरू हुई प्रदेश स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रदेश के 11 जिलों और 5 खेल छात्रावासों के सैंकड़ों खिलाडी हिस्सा ले रहे हैं। प्रतियोगिता का आगाज करते हुए अनुराग ठाकुर ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जमकर तारीफ की।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!