गैस सिलैंडर में लगी आग की घटना के बाद प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 15 सिलैंडर किए जब्त

Edited By Ekta, Updated: 01 Aug, 2018 12:55 PM

big action of administration after fire incident in gas cylinder

सोमवार को चौगान में लगे अस्थाई व्यापारिक परिसर में गैस सिलैंडर में आग लगने के मामले पर गंभीरता दिखाते हुए प्रशासन ने मंगलवार को छापामारी अभियान को अंजाम दिया। इस अभियान की अगुवाई नायब तहसीलदार सुशील कुमार ने की। इस छापामारी के माध्यम से घरेलू रसोई...

चंबा (विनोद): सोमवार को चौगान में लगे अस्थाई व्यापारिक परिसर में गैस सिलैंडर में आग लगने के मामले पर गंभीरता दिखाते हुए प्रशासन ने मंगलवार को छापामारी अभियान को अंजाम दिया। इस अभियान की अगुवाई नायब तहसीलदार सुशील कुमार ने की। इस छापामारी के माध्यम से घरेलू रसोई गैस के 15 सिलैंडर प्रवासियों के कब्जे से बरामद किए। जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई इसलिए अंजाम में लाई गई है ताकि सार्वजनिक स्थल पर किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना इस गैस सिलैंडरों के माध्यम से न घट सके। प्रशासन की इस कार्रवाई से यह साफ होता है कि वह मेले के दौरान आने वाले लोगों की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से सचेत है। 


यह सुरक्षा की दृष्टि से बेहद संवेदनशील मामला है क्योंकि चौगान में बने अस्थाई व्यापारिक परिसरों में खरीदारी करने के लिए हजारों लोग जुटे हुए देखे जा सकते हैं। इस बीच अगर किसी कारण से कोई अप्रिय घटना घटती है तो उससे मचने वाली भगदड़ से कई जानों को खतरा पैदा हो सकता है, साथ ही पॉलीथीन व कपड़ों के माध्यम से बनाए गए इस डोम को भी आग पकड़ने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। सोमवार को गैस सिलैंडर में आग लगने की घटना को ध्यान में रखते ही मंगलवार को एस.डी.एम. चम्बा दिप्ती मंडोत्रा ने छापामारी करने व घरेलू गैस सिलैंडरों को जब्त करने के निर्देश दिए। इस पर नायब तहसीलदार चम्बा ने तुरंत कार्रवाई को अंजाम देते हुए 15 गैस सिलैंडर अपने कब्जे में लिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!