हरोली में उम्मीदवारों की जीत-हार पर लगा 1 लाख का सट्टा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 10 Dec, 2017 10:30 PM

betting of 1 lakh on candidate victory defeat in haroli

हरोली क्षेत्र के अंतर्गत अपने-अपने उम्मीदवार की जीत को लेकर 2 राजनीतिक पार्टियों के ओहदेदारों ने 1 लाख का सट्टा लगाया है।

टाहलीवाल: हरोली क्षेत्र के अंतर्गत अपने-अपने उम्मीदवार की जीत को लेकर 2 राजनीतिक पार्टियों के ओहदेदारों ने 1 लाख का सट्टा लगाया है। दूसरी तरफ एक शर्त यह भी लगी है कि अगर हमारा प्रत्याशी हार जाता है तो मैं पार्टी को त्याग पत्र सौंप दूंगा। जानकारी के अनुसार हरोली क्षेत्र में गुप्त रूप से भी प्रभावशाली लोगों द्वारा सट्टे लगाए गए हैं। सट्टा लगाने वाले अपने प्रत्याशी की जीत का दावा करके उसके करीबी होने का दावा और अपने प्रत्याशी की जीत तय का संदेश दे रहे हैं। जैसे-जैसे चुनाव परिणाम की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सट्टों का दौर भी बढ़ रहा है। 

पार्टी से निलंबित व कट्टर पार्टी प्रेमी लगा रहे सट्टा
ये सट्टे अधिकतर राजनीतिक पार्टी से निलंबित किए हुए व कट्टर पार्टी प्रेमियों द्वारा लगाए जा रहे हैं। हालांकि राजनीतिक पार्टियों ने ऐसे सट्टों, अटकलों और फेसबुक पर पार्टी नेताओं के खिलाफ ऊल जलूल शब्द इस्तेमाल करने का विरोध भी शुरू कर दिया है। चुनाव परिणाम को अब केवल 7 दिन शेष रह गए हैं। टक्कर का मुकाबला होने के चलते अगर चौथी बार ये सीट कांग्रेस की झोली में जाती है तो यह एक ऐतिहासिक जीत होगी। दूसरी तरफ अगर ये सीट भाजपा की झोली में जाती है तो भाजपा के लिए भी यह सीट एक वरदान मानी जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!