नगर परिषद नाहन की 18वीं अध्यक्ष बनीं रेखा तोमर, शहर के विकास को बनाएंगी Master plan

Edited By kirti, Updated: 25 Feb, 2019 02:48 PM

became the 18th president of the city council nahan

नाहन नगर पालिका की अध्यक्ष पद की शपथ ग्रहण करने के बाद रेखा तोमर ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि वो अपने कार्यकाल में शहर के विकास के लिए भरसक प्रयास करेंगी। नगर पालिका के विकास की राह पर आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने सभी पार्षदों व शहर वासियों से...

नाहन(सतीश): नाहन नगर पालिका की अध्यक्ष पद की शपथ ग्रहण करने के बाद रेखा तोमर ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि वो अपने कार्यकाल में शहर के विकास के लिए भरसक प्रयास करेंगी। नगर पालिका के विकास की राह पर आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने सभी पार्षदों व शहर वासियों से सहयोग की अपील की है। बता दें कि करीब 2 माह पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनीता शर्मा के इस्तीफा देने के बाद नगर परिषद अध्यक्ष का पद खाली चल रहा था।
PunjabKesari

वहीं जनवरी माह में रेखा तोमर को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुन गया था। अध्यक्ष चुने जाने के बाद आज सोमवार को एसडीएम विवेक शर्मा ने रेखा तोमर को अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता समेत अन्य कई नेता व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए शहर के चौमुखी विकास की उम्मीद जताई है।

दरसअल जब नाहन नप में चुनाव हुए थे उस समय अध्यक्ष पद पर दो नामों पर सहमति बनी थी। उस समय दोनों को पार्टी के साथ में लेकर चलने के लिए उस समय के विधायक व मौजूदा समय में विस् अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने ढाई-ढाई वर्ष तक अध्यक्ष पद पर बैठने की सहमति जताई थी। जिसे उस समय के अध्यक्ष पद के दोनों उम्मीदवारों ने मान भी लिया था। इसी के तहत अपना कार्यकाल पूरा करने वाली अनीता शर्मा ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। रेखा तोमर नाहन नगर पालिका की 18वीं अध्यक्ष बन गई है देखना यह होगा कि शहर इनकी अगुवाई में कितना विकास कर पाता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!