Bali ने किया ऐलान, नालागढ़ में चलेंगी इतनी इलैक्ट्रिक बसें

Edited By Punjab Kesari, Updated: 20 Sep, 2017 01:39 AM

bali announced  so many electric buses to be run in nalagarh

मंगलवार को परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने नालागढ़ में साढ़े 7 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले बस अड्डे का शिलान्यास किया।

बी.बी.एन.: मंगलवार को परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने नालागढ़ में साढ़े 7 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले बस अड्डे का शिलान्यास किया। उन्होंने नालागढ़ डिपो को 6 नई बसें, 2 इलैक्ट्रिक बसें तथा नालागढ़ एवं दून विधानसभा क्षेत्रों के लिए 2 मुद्रिका बसें प्रदान करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि 6 नई बसों में से 4 नालागढ़ तथा 2 बद्दी क्षेत्र मे चलेंगी। इन बसों की समयसारिणी क्षेत्र की आवश्यकताओं के अनुरूप तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के सहयोग से परिवहन निगम ने इस वित्त वर्ष के पहले 4 माह में 40 करोड़ रुपए का राजस्व अर्जित किया है। गत 4 वर्षों में परिवहन निगम के कर्मियों को 650 करोड़ रुपए के वित्तीय लाभ प्रदान किए गए हैं।

जनसमस्याओं का मौके पर किया निपटारा
मंत्री ने इस अवसर पर जनसमस्याएं सुनीं तथा अधिकांश का मौके पर ही निपटारा सुनिश्चित किया। इस अवसर पर भवन एवं अन्य कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष बावा हरदीप सिंह, प्रदेश कांग्रेस समिति के महासचिव लखविंद्र राणा, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी, उपमंडलाधिकारी नालागढ़ आशुतोष गर्ग, पुलिस उपाधीक्षक डा. साहिल अरोड़ा व पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक विवेक लखनपाल सहित अन्य उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!