बलबीर सिंह मौत मामला : चौपाल के युवाओं ने SP शिमला से की SIT जांच की मांग (Video)

Edited By Simpy Khanna, Updated: 31 Dec, 2019 07:35 PM

शिमला जिला के ठियोग में चौपाल के युवक बलबीर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले को लेकर चौपाल के युवाओं ने एसपी शिमला से एसआईटी का गठन कर जांच की मांग की है। युवाओं का कहना है कि युवक जिन हालत में मिला है उससे लगता है कि युवक की हत्या की गई...

शिमला (योगराज) : शिमला जिला के ठियोग में चौपाल के युवक बलबीर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले को लेकर चौपाल के युवाओं ने एसपी शिमला से एसआईटी का गठन कर जांच की मांग की है। युवाओं का कहना है कि युवक जिन हालत में मिला है उससे लगता है कि युवक की हत्या की गई है जबकि पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी मामले को लेकर ठियोग पुलिस के हाथ खाली है। 

युवाओं ने बताया कि एक होटल के सीसीटीवी कैमरे की बलबीर सिंह भागते हुए नजर आ रहा है और उसके पीछे कुछ लोग भाग रहे हैं। पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज करने में देरी की और अब जांच भी कछुए की रफ्तार से चल रही है। युवक ने आईजीएमसी में दम तोड़ने से पहले भी एक युवक को इशारा करके अपने साथ हुई वारदात को बताने की कोशिश की थी जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने न तो उस युवक का बयान दर्ज किया है और न ही मामले में कोई गिरफ्तारी की है। युवाओं ने एसपी शिमला से मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर जांच की मांग की है। युवाओं ने एसआईटी में ठियोग पुलिस को न शामिल करने की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!