डिपो में भेज दी खराब आटे की सप्लाई, लोगों ने खाद्य आपूर्ति विभाग से उठाई ये मांग

Edited By Vijay, Updated: 24 Oct, 2019 10:40 PM

bad flour supply in depot

उपमंडल मुख्यालय सरकाघाट में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत उपभोक्ताओं को दिए जा रहे आटे की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। सितम्बर, 2019 बैच की सप्लाई का आटा बोरियों में ही सैट हो गया है, जिससे बदबू आ रही है और यही आटा कई उपभोक्ताओं को वितरित...

सरकाघाट: उपमंडल मुख्यालय सरकाघाट में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत उपभोक्ताओं को दिए जा रहे आटे की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। सितम्बर, 2019 बैच की सप्लाई का आटा बोरियों में ही सैट हो गया है, जिससे बदबू आ रही है और यही आटा कई उपभोक्ताओं को वितरित भी किया जा चुका है। उपभोक्ता कल्पना ठाकुर, वर्षा ठाकुर, पदमा ठाकुर, शिला देवी, ज्ञान चंद, संजय कुमार, राजेश कुमार व रमेश चंद आदि ने बताया कि डिपो में जो आटा मिल रहा है वह बिल्कुल भी खाने लायक नहीं है। उन्होंने विभाग से मांग की है कि सभी उपभोक्ताओं को दोबारा फ्रै श आटा दिया जाए और जिस फ्लोर मिल से यह खराब आटा आया है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

क्या कहते हैं सेल्जमैन

डिपो के सेल्जमैन कश्मीर सिंह ने बताया कि आटे की यही सप्लाई आई है, जिसे उपभोक्ताओं को दिया जा रहा है। अभी भी ऐसे खराब आटे की एक दर्जन बोरियां डिपो में मौजूद हैं।

क्या बोले खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारी

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक पंकज शर्मा ने बताया कि  मैं आटे की गुणवत्ता को चैक करूंगा और सैंपल लेकर कार्रवाई की जाएगी। विभाग सुनिश्चित करेगा कि उपभोक्ताओं को किसी प्रकार के खराब खाद्य पदार्थ वितरित न हों।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!