सुंदरनगर में मकान मालिक की दबंगई, पहले छेड़ी महिलाएं फिर पीट डाला प्रवासी परिवार

Edited By Vijay, Updated: 27 Nov, 2019 06:13 PM

attack on migrant family in sundernagar

मंडी जिला के सुंदरनगर में मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज हो रही इन घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के कनैड में एक प्रवासी परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है, जिसमें परिवार के 6 लोग गंभीर...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज हो रही इन घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के कनैड में एक प्रवासी परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है, जिसमें परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है। जानकारी के अनुसार निर्मानाधीन फोरलेन में काम करने वाला उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरपुर के गांव ऊन निवासी एक प्रवासी परिवार सुंदरनगर के कनैड में रहता है।
PunjabKesari, Injured Migrant Family Image

महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

बीती देर रात कनैड निवासी आरोपियों ने इंसानियत की हद पार करते हुए उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने हद तो तब कर दी जब मारपीट के दौरान परिवार की महिलाओं से छेड़छाड़ कर डाली। पीड़ित प्रवासी परिवार की राधिका, सोनिया, विकास व राजीव आदि ने बताया कि बीती रात उनका मकान मालिक अन्य 20-25 लोगों के साथ नशा करके उनके कमरे में घुस आया और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की। वहीं जब इस हरकत का परिवार के पुरुषों ने विरोध किया तो आरोपियों ने परिवार के 6 लोगों के साथ मारपीट कर डाली।
PunjabKesari, Injured Migrant Family Image

पेट में गंभीर चोट आने पर महिला मैडीकल कॉलेज रैफर

उन्होंने कहा कि घटना में सोनिया के पेट पर गंभीर चोट आने के कारण उसे मैडीकल कॉलेज नेरचौक रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि घायल विकास को सिर पर 5 टांके लगे हैं। राधिका ने कहा कि आरोपी मकान मालिक ने उन्हें थाने में लाकर जबरदस्ती दबाव बनाकर कोई लिखित समझौता भी किया है। पीड़ितों ने सुंदरनगर पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।
PunjabKesari, Migrant Woman Image

क्या बोले डीएसपी सुंदरनगर

उधर, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि कनैड में प्रवासियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 354(ए), 323, 504, 506 और 34 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!