जब जनमंच में विधानसभा उपाध्यक्ष ने लगाई विद्युत विभाग के SDO की क्लास, जानिए क्यों

Edited By Vijay, Updated: 05 Jan, 2020 05:59 PM

assembly deputy speaker hansraj

रविवार को सिरमौर जिला में जनमंच कार्यक्रम पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के अम्बोया में विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में कुल 153 मामले सामने आए, जिसमें 78 शिकायतें और 75 मांगें शामिल थीं। इस दौरान 56 शिकायतों का...

पांवटा साहिब/नाहन (प्रेम/सतीश): रविवार को सिरमौर जिला में जनमंच कार्यक्रम पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के अम्बोया में विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में कुल 153 मामले सामने आए, जिसमें 78 शिकायतें और 75 मांगें शामिल थीं। इस दौरान 56 शिकायतों का मौके पर ही निपटारा किया गया जबकि अन्य शिकायतों के निवारण के लिए अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए।

इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष विद्युत विभाग के एसडीओ के व्यवहार को देखकर गुस्से में आ गए। उन्होंने एसडीओ की क्लास लेते हुए कहा कि जब आपका उनके प्रति इस तरह से व्यवहार है तो आम जनता के साथ कैसा व्यवहार होगा। उन्होंने विद्युत विभाग के एक्सियन को निर्देश दिए कि एसडीओ को अपना व्यवहार ठीक करने की हिदायत दें नहीं तो इन्हें चार्जशीट कर सस्पैंड भी किया जाए।

कार्यक्रम के दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष 15 नवजात बेटियों को सम्मानित भी किया। इसमें बेटी है अनमोल कार्यक्रम के तहत 5 बेटियों को 12-12 हजार की एफडीआर बांटी जबकि 10 बेटियों को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत पौधे और उपहार भेंट किए गए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!