शराब के नशे में धुत्त होकर बेरहमी से पीटा कामगार, अष्टाम वैंडर गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 18 May, 2019 10:25 PM

ashtam vendor beating the worker

स्थानीय कस्बे में शुक्रवार रात्रि एक निजी उद्योग में कार्यरत कामगार को शराब के नशे में धुत्त होकर बिना किसी कारण बेरहमी से पीटना एक शख्स को महंगा पड़ गया। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर गगरेट पुलिस ने इलाके की शांति भंग होने के अंदेशे से उक्त शख्स को...

गगरेट (बृज): स्थानीय कस्बे में शुक्रवार रात्रि एक निजी उद्योग में कार्यरत कामगार को शराब के नशे में धुत्त होकर बिना किसी कारण बेरहमी से पीटना एक शख्स को महंगा पड़ गया। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर गगरेट पुलिस ने इलाके की शांति भंग होने के अंदेशे से उक्त शख्स को हवालात की सैर करवा दी। हालांकि मारपीट में घायल हुए कामगार की हालत नाजुक बनी हुई है और सिविल अस्पताल गगरेट में उसे प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में रैफर किया गया है।

बाजार में बैल्ट से पीटा कामागार

औद्योगिक क्षेत्र गगरेट के एक निजी उद्योग में कार्यरत मंगत राम सैनी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि गगरेट कस्बे में ही अष्टाम वैंडर का काम करने वाला व्यक्ति जोकि शुक्रवार रात शराब के नशे में धुत्त था, उसने बाजार में उसे अकारण पीटना शुरू कर दिया। जब तक वह कुछ समझ पाता उसने अपनी बैल्ट उतार कर उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इसके चलते उसे काफी चोटें आई हैं। मामला गगरेट पुलिस के पास पहुंचने पर भी जब उक्त व्यक्ति का शराब का नशा नहीं उतरा तो पुलिस ने उसे इलाके की शांति भंग होने के अंदेशे से गिरफ्तार कर लिया।

मैडीकल रिपोर्ट आने पर होगी आगामी कार्रवाई

उधर, पुलिस थाना गगरेट के प्रभारी नंद लाल इंदौरिया ने बताया कि इलाके की शांति भंग होने के अंदेशे से उक्त शख्स को गिरफ्तार किया गया था जबकि मंगत राम का मैडीकल करवाया गया और डॉक्टरों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर किया है। मैडीकल रिपोर्ट आने पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!