Asian Championship : ईरान के खिलाड़ी को हराकर फाइनल में पहुंचा हिमाचली गबरू (Video)

Edited By Vijay, Updated: 25 Apr, 2019 03:46 PM

थाइलैंड में जारी एशियन चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सुंदरनगर के आशीष चौधरी ने 75 किलोग्राम भार वर्ग के सैमीफाइनल मैच में ईरान के खिलाड़ी 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बना ली है, जिससे भारत अब गोल्ड मैडल से एक कदम दूर है। आशीष की इस कामयाबी से प्रदेश में...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): थाइलैंड में जारी एशियन चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सुंदरनगर के आशीष चौधरी ने 75 किलोग्राम भार वर्ग के सैमीफाइनल मैच में ईरान के खिलाड़ी 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बना ली है, जिससे भारत अब गोल्ड मैडल से एक कदम दूर है। आशीष की इस कामयाबी से प्रदेश में खुशी की लहर है।
PunjabKesari, Ashish Choudhary Image

बता दें कि आशीष का चयन भारतीय बॉक्सिंग संघ द्वारा पटियाला स्थित नैशनल इंस्टीच्यूट ऑफ स्पोट्र्स (एन.आई.एस.) में 17 व 18 मार्च को हुआ था। आशीष चौधरी हिमाचल के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जो एशियन चैंपियनशिप में पहली बार भारतीय टीम का हिस्सा बने हैं।
PunjabKesari, Ashish Choudhary Image

पंजाब केसरी से विशेष बातचीत में आशीष चौधरी ने बताया कि उन्हें 10 साल की मेहनत के बाद भारतीय टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला, जिसे उन्होंने बखूबी भुनाया है। उन्होंने कहा उनकी कामयाबी के पीछे पाता-पिता और बहन और कोच का अहम योगदान रहा है।
PunjabKesari, Ashish Choudhary Image

आशीष ने इस जीत पर प्रदेश बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष राजेश भंडारी, उपाध्यक्ष सुरेंद्र शांडिल, माता-पिता व कोच नरेश वर्मा सहित सभी परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!