अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, बोले-वोटों के लिए जागा कांग्रेस का 'जिन्ना प्रेम' (Watch Video)

Edited By Vijay, Updated: 30 Apr, 2019 05:39 PM

हमीरपुर से भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि वोट हासिल करने के लिए कांग्रेस का जिन्ना प्रेम जाग गया है। जिस शख्स के कारण देश टुकड़ों में बंट गया उस शख्स को कांग्रेसी अपना नेता बताकर समुदाय विशेष के वोट हासिल करने की सोच रहे हैं।

मंडी (नीरज): हमीरपुर से भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि वोट हासिल करने के लिए कांग्रेस का जिन्ना प्रेम जाग गया है। जिस शख्स के कारण देश टुकड़ों में बंट गया उस शख्स को कांग्रेसी अपना नेता बताकर समुदाय विशेष के वोट हासिल करने की सोच रहे हैं। मंडी जिला के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर ने संधोल में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान यह बात कही। बता दें कि मंडी जिला का धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत आता है। मंगलवार को सांसद अनुराग ठाकुर ने यहां दर्जन भर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और जनता से समर्थन मांगा।à

झूठ और फरेब की राजनीति कर रही कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता धर्म और जाति पर आधारित राजनीति करके लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति भी पूछी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अनुसूचित जातियों के लिए 95 हजार करोड़ से भी अधिक का बजट खर्चा और हर वर्ग का समान दृष्टि से विकास करवाया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी देश और विदेश के नेताओं के नातों का इस्तेमाल करके झूठ बोलने की कोशिशें कर रहे हैं और जब उनके झूठ का पर्दाफाश हो रहा है तो फिर वह माफी मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे इस बात का पता चलता है कि कांग्रेस झूठ और फरेब की राजनीति कर रही है।

कांग्रेस सरकार ने विकास की राह में कई रोड़े अटकाए

उन्होंने कहा कि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र सर्वाधिक लीड दिलाने वाले क्षेत्रों में से है और यहां का समुचित विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मंडी जिला के साथ उनका गहरा नाता है क्योंकि उनका ससुराल मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का समान और समुचित विकास करवाने का प्रयास किया गया है लेकिन पूर्व में प्रदेश में रही कांग्रेस सरकार ने विकास की राह में कई रोड़े अटकाए।

सत्ता परिवर्तन के बाद प्रदेश के विकास ने पकड़ी गति

उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन के बाद प्रदेश के विकास ने गति पकड़ी है। उन्होंने कहा कि जो भी छूटे हुए विकास कार्य हैं या अधूरे रह गए हैं उन्हें सत्ता में आते ही दोबारा से शुरू किया जाएगा और 2 वर्षों के भीतर उन्हें पूरा करके जनता को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रेल लाइन को हमीरपुर तक पहुंचाना, एम्स और मैडीकल कॉलेज का निर्माण करवाना तथा रोजगार के नए-नए अवसर पैदा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!