अनुराग ठाकुर बोले, राहुल के अच्छे दिन आने वाले हैं, बोरिया बिस्तर बांधकर नानी घर जाने वाले हैं

Edited By Ekta, Updated: 20 May, 2019 03:55 PM

anurag thakur

लोकसभा चुनावों के बाद बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपने घर समीरपुर में कुछ समय बिता कर आराम करने के साथ थकान मिटा रहे हैं। राहुल गांधी की पीएम मोदी पर मंदिरों में जाने की टिप्पणियों पर अनुराग ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव से पहले...

हमीरपुर (अरविंदर): लोकसभा चुनावों के बाद बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपने घर समीरपुर में कुछ समय बिता कर आराम करने के साथ थकान मिटा रहे हैं। राहुल गांधी की पीएम मोदी पर मंदिरों में जाने की टिप्पणियों पर अनुराग ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव से पहले मंदिर में जाकर ध्यान लगाया है जो कि अच्छा है, लेकिन उनकी इस पर टिप्पणियां ठीक नहीं है। अनुराग ने राहुल को कहा कि अब उनके अच्छे दिन आने वाले हैं और बोरिया बिस्तरा बांधकर नानी घर जाने वाले हैं। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पिछले तीन 4 महीनों से चुनाव के प्रचार के लिए लगे हुए थे और अब दो तीन दिन का इंतजार लंबा लगेगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को आनंद उठाने और आराम करने का आवाहन करे। वहीं इस अवसर पर अनुराग ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि एग्जिट पोल कांग्रेस के लिए एगजिट का रास्ता दिखा रहा है और कांग्रेस का इन चुनावों में खराब प्रचार रहा है। कांग्रेस को अपने नेतृत्व में भारी फेरबदल करने की जरूरत है क्योंकि तीन तीन राज्यों में कांग्रेस को जीतने के बाद भी लोकसभा में सफाया होता है तो यह बदलाव देश की जनता चाहती है।
PunjabKesari

अनुराग ने मतदान प्रतिशतता बढ़ने पर खुशी जताई और कहा कि इसके लिए हिमाचल की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र से बाहर रहने वाले वोटरों ने भी घर आकर वोट दिया है जो कि खुशी की बात है जो कि वोट के सदुपयोग को दर्शाता है। उन्होंने दावा किया कि इस बार चारों सीटें हिमाचल की जीतेंगे और देश में पिफर से मोदी सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी के द्वारा पूरे देश में विकास करवाया है और हिमाचल में भी मोदी ने कोई कमी नहीं छोड़ी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!