28 नवंबर को मंडी आएंगे भाजापा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

Edited By kirti, Updated: 05 Nov, 2018 05:18 PM

amit shah will arrive on november 28

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आने वाली 28 नवंबर को मंडी के एक दिवसीय दौरे पर आने वाले हैं। अमित शाह यहां मंडी संसदीय क्षेत्र भाजपा के पन्ना प्रमुखों के अधिवेशन में शिरकत करने आएंगे। उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती...

मंडी(नीरज) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आने वाली 28 नवंबर को मंडी के एक दिवसीय दौरे पर आने वाले हैं। अमित शाह यहां मंडी संसदीय क्षेत्र भाजपा के पन्ना प्रमुखों के अधिवेशन में शिरकत करने आएंगे। उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित सरकार व संगठन के सभी लोग शिरकत करेंगे।
PunjabKesari

यह जानकारी सदर मंडल भाजपा के अध्यक्ष मुनीष कपूर ने मंडी में आयोजित बैठक के दौरान दी। सदर मंडल भाजपा की यह बैठक सोमवार को सर्किट हाउस मंडी में मंडलाध्यक्ष मुनीष कपूर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में संसदीय क्षेत्र मंडी के विस्तारक अक्षय भरमौरी, जिला विस्तारक हेत राम और भाजपा के जिला महामंत्री चेत राम विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में 28 नवंबर को मंडी में प्रस्तावित मंडी संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों के अधिवेशन की रूपरेखा तैयार की गई। अधिवेशन से संबंधित सभी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई।
PunjabKesari

इसे सफल बनाने के लिए मंडल के विभिन्न पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण जिम्मेवारियां सौंपी गई। विशेष रूप से पन्ना प्रमुखों को सम्मेलन में लाने का पदाधिकारियों को दायित्व सौंपा गया। मंडलाध्यक्ष मुनीष कपूर ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से इस अधिवेशन को सफल बनाने का आहवान किया और साथ ही अपने-अपने पोलिंग बूथ से पन्ना प्रमुखों को अधिवेशन तक लाने और वापिस ले जाने का दायित्व सौंपा गया।
 
PunjabKesari
मुनीष कपूर ने बताया कि मंडी में होने जा रहा यह अधिवेशन काफी महत्पूर्ण होगा और इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने की संभावना है। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और सरकार व संगठन के अन्य पदाधिकारी भी विशेष रूप से शामिल होने यहां आएंगे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!