DC सहित सभी उच्चाधिकारी करेंगे मंडी शहर के वार्डों का दौरा

Edited By Ekta, Updated: 10 Feb, 2019 10:23 AM

all high officials including dc visits mandi city wards

डीसी मंडी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी जल्द ही मंडी शहर के वार्डों का दौरा करेंगे। साथ ही प्रत्येक वार्ड की समस्याओं और विकास कार्यों पर स्थानीय लोगों के साथ चर्चा की जाएगी। यह जानकारी नगर परिषद मंडी की अध्यक्षा सुमन ठाकुर ने मंडी में आयोजित पत्रकार...

मंडी (नीरज): डीसी मंडी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी जल्द ही मंडी शहर के वार्डों का दौरा करेंगे। साथ ही प्रत्येक वार्ड की समस्याओं और विकास कार्यों पर स्थानीय लोगों के साथ चर्चा की जाएगी। यह जानकारी नगर परिषद मंडी की अध्यक्षा सुमन ठाकुर ने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दी। बतौर अध्यक्षा एक वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के बाद मीडिया से मुखातिब हुई सुमन ठाकुर ने कहा कि मंडी शहर के सभी 13 वार्डों में कमेटियों का गठन किया जा रहा है। कमेटियां बनने के बाद सभी वार्डों में जनता के साथ समस्याओं और विकास कार्यों को लेकर बैठकों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें डीसी मंडी सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि वार्ड की जो समस्या होगी उसका मौके पर ही समाधान किया जाएगा और विकास कार्यों के जो प्रस्ताव सामने आएंगे उनपर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई होगी। 
PunjabKesari

सुमन ठाकुर ने बताया कि प्रत्येक पार्षद को वार्ड के विकास कार्यों के लिए 7 लाख की राशि अलग से देने का प्रावधान किया गया है ताकि छोटे-मोटे कार्यों को पार्षद अपने स्तर पर कर सकें। उन्होंने बताया कि शहर पूरी तरह से चाक चौबंद है और सफाई व्यवस्था को सुचारू बनाया गया है। करोड़ों के विकास कार्य मंडी शहर में नगर परिषद के माध्यम से किए जा रहे हैं और इन कार्यों के लिए केंद्र और राज्य सरकारों का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि मंडी शहर में शिवरात्रि महोत्सव से पहले 250 नई स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी। इसकी सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और जल्द ही इंस्टालेशन का कार्य शुरू होने वाला है। अध्यक्षा ने शहर के रास्तों की मुरम्मत के लिए आईपीएच विभाग से जल्द एनओसी जारी करने का अनुरोध भी किया है।



 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!