नाहन से कांग्रेस प्रत्याशी को हराने वाले कांग्रेस नेताओं का जल्द करूंगा खुलासा : अजय बहादुर

Edited By Vijay, Updated: 11 Jun, 2022 04:30 PM

ajay bahadur singh in nahan

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सिरमौर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह जल्द ही कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे। दरअसल बीते कल जिला अध्यक्ष कांग्रेस अजय बहादुर सिंह के खिलाफ  एक प्रस्ताव पारित कर  जिला के कुछ कांग्रेस नेताओं ने उनको पद...

नाहन (दलीप): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सिरमौर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह जल्द ही कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे। दरअसल बीते कल जिला अध्यक्ष कांग्रेस अजय बहादुर सिंह के खिलाफ  एक प्रस्ताव पारित कर  जिला के कुछ कांग्रेस नेताओं ने उनको पद से हटाने की सिफारिश हाईकमान से की है, जिसके बाद अजय बहादुर सिंह आज खुलकर सामने आकर बोलें हैं। नाहन में गुपचुप तरीके से बैठक कर कुछ कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि अजय बहादुर सिंह भाजपा की बी टीम हैं साथ ही वह संगठन को मजबूत करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठा पाए हैं। बैठक के बाद कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी हाईकमान को एक प्रस्ताव भेजकर उन्हें हटाने की मांग की है।

शनिवार को अजय बहादुर सिंह ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए बड़ा खुलासा करने की बात कहीं है। अजय बहादुर सिंह ने कहा कि आज तक उन्होंने न तो भाजपा को कभी समर्थन किया है और न ही करेंगे। उन्होंने ने कहा कि उनके खिलाफ जो लोग षड्यंत्र रच रहे उनसे जुड़ा एक बड़ा खुलासा वह जल्द करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि नाहन से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे कुश परमार को हराने में किन कांग्रेसी नेताओं का हाथ रहा है इसका वह जल्द खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा कि यह वह लोग हैं जो उनके घर पर आए थे और कांग्रेस प्रत्याशी कुश परमार को हरवाने के लिए उनसे सिफारिश कर रहे थे। अजय बहादुर ने कहा कि जल्द पार्टी हाईकमान के सामने इन 4 लोगों के नाम भी रखे जाएंगे ताकि सही मायनों में पता चल सके कि कांग्रेस को चाहने वाले और न चाहने वाले कौन लोग हैं।

नाहन में गुपचुप तरीके से शुक्रवार देर शाम  रखी गई बैठक पर अजय बहादुर सिंह ने कहा कि उन्हें इस बैठक की कोई सूचना नहीं थी। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई कि जो लोग गुपचुप तरीके से रखी गई बैठक में शामिल थे वे लगातार उन बैठकों में भी पिछले कुछ दिनों से हाजिर होते रहे, जिसमें 12 जून को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के कार्यक्रम के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही थी, ऐसे में अगर उन्हें कोई आपत्ति थी तो इन बैठकों में भी वह अपनी आपत्ति जता सकते थे। उन्होंने कहा कि उन्हें कुर्सी से चिपकने की आदत नहीं है और न ही उन्हें कोई पद की लालसा है।

उन्होंने कहा कि 1971 से वह कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं और यूथ कांग्रेस से लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी तक कई अहम पदों पर रह रहे हैं। इसके अलावा वह नाहन से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर विधायक भी बने। गौरतलब है कि  शुक्रवार देर शाम नाहन में बंद दरवाजे में जो बैठक कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं की हुई उसमें सीधे तौर पर जिलाध्यक्ष अजय बहादुर को हटाने के लिए एक योजना तैयार की गई। मगर अजय बहादुर सिंह ने आज यहां  जो खुलासे किए हैं उसे एक बार फिर कांग्रेस में खलबली मच गई है। देखने वाली बात यह भी होगी कि 12 जून को नाहन के सलानी में आयोजित होने वाले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के कार्यक्रम से क्या तस्वीर निकल कर सामने आती है। कार्यक्रम के दौरान भी गुटबाजी से इंकार नहीं किया जा सकता।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!