अग्निहोत्री ने साधा निशाना, बोले-लर्निंग लाइसैंस वाले ड्राइवर की तरह काम कर रहे CM जयराम

Edited By Vijay, Updated: 08 Jul, 2018 10:24 PM

agnihotri said cm working like as learning license driver

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लर्निंग लाइसैंस वाले ड्राइवर की तरह प्रदेश की गाड़ी को चला रहे हैं तथा उनके निर्णयों से साफ झलक रहा है कि अभी तक वह निर्णय लेने में सक्षम...

बड़सर: नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लर्निंग लाइसैंस वाले ड्राइवर की तरह प्रदेश की गाड़ी को चला रहे हैं तथा उनके निर्णयों से साफ झलक रहा है कि अभी तक वह निर्णय लेने में सक्षम नहीं हो पाए हैं। बड़सर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बने 6 माह का समय बीत चुका है तथा विपक्ष ने नए मुख्यमंत्री को सीखने का पूरा समय दिया है लेकिन अब सरकार की नाकामियों को सहन नहीं किया जा सकता है तथा जनता की समस्याओं को उठाने में कांग्रेस पार्टी पीछे नहीं रहेगी।


टोपी-मूंछ की राजनीति से बाहर नहीं निकल पा रहे मुख्यमंत्री
उन्होंने कहा कि 6 महीने तक हमने सरकार के निर्णयों तथा नाकामियों को लेकर कोई मुद्दा नहीं उठाया ताकि जयराम ठाकुर 6 महीने में एक ट्रेंड ड्राइवर बनकर प्रदेश की गाड़ी को विकास के रास्ते पर दौड़ाएंगे लेकिन 6 महीने बीतने के बाद भी जयराम ठाकुर लर्निंग लाइसैंस वाले ड्राइवर की तरह प्रदेश की गाड़ी को बामुश्किल चला पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग विकास चाहते हैं और काम चाहते हंै लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कभी टोपी की बात करते हैं तो कभी मूंछों की बात करते हैं तथा टोपी-मूंछ की राजनीति से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!