नेता विपक्ष का दर्जा मिलने के बाद पहली बार ऊना पहुंचे अग्निहोत्री, ऐसे हुआ स्वागत

Edited By Vijay, Updated: 04 Sep, 2018 04:51 PM

agnihotri arrived in una first time after becoming the leader of opposition

नेता विपक्ष का दर्जा मिलने के बाद पहली बार गृह जिला में पहुंचे मुकेश अग्निहोत्री का नागरिक अभिनंदन किया गया। ऊना में पहली बार किसी नेता को इतने बड़े पद पर सुशोभित होने का मौका मिला है।

ऊना (अमित): नेता विपक्ष का दर्जा मिलने के बाद पहली बार गृह जिला में पहुंचे मुकेश अग्निहोत्री का नागरिक अभिनंदन किया गया। ऊना में पहली बार किसी नेता को इतने बड़े पद पर सुशोभित होने का मौका मिला है। जिला मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं द्वारा मुकेश अग्निहोत्री को सम्मानित किया गया। नागरिक अभिनंदन समारोह में श्रीरामलीला कमेटी, सनातन धर्म सभा, सोमभद्रा दशहरा कमेटी बाथू, कांग्रेस लीगल सेल, युवा साईं सेवा समिति, हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल, नव चेतना युवा पत्रकार संघ, युवा सेवा क्लब, न्यू ईरा सांस्कृतिक कला मंच, मानव कल्याण समिति बंगाणा सहित अन्य संगठनों द्वारा मुकेश को सम्मानित किया गया।

जयराम सरकार ने धारा 118 में चोरी-छिपे किया संशोधन
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार पर धारा 118 में चोरी-छिपे संशोधन करने के आरोप जड़े। उन्होंने कहा कि विपक्ष पहले दिन से ही धारा 118 के मामले पर सरकार को आगाह कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार अब सरकारी कर्मियों के बच्चों को धारा 118 में छूट देने की अधिसूचना में अस्थायी रोक लगाने की बात कर रही है जबकि कांग्रेस इस मामले में स्थायी रोक लगाने की मांग कर रही है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!