कोरोना सैंपल देने के बाद युवती ने अटैंड की शादी, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संपर्क में आए 70 लोगों के किए टैस्ट

Edited By Vijay, Updated: 25 Nov, 2020 11:26 PM

after giving corona sample the girl attend the marriage

शादी व अन्य समारोह अब कोरोना के कारण लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला भोटा के समीप सौर गांव में देखने को मिला, जब एक युवती बद्दी से अपने घर सौर आई थी, पर जब घर से उसे दोबारा बद्दी कंपनी में जाना था, तो उसने अपना कोरोना टैस्ट...

भोटा/हमीरपुर (वर्मा/अनिल): शादी व अन्य समारोह अब कोरोना के कारण लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला भोटा के समीप सौर गांव में देखने को मिला, जब एक युवती बद्दी से अपने घर सौर आई थी, पर जब घर से उसे दोबारा बद्दी कंपनी में जाना था, तो उसने अपना कोरोना टैस्ट करवाया, जिसमें वे पॉजिटिव आ गई लेकिन पॉजिटिव आने से पहले उसने गांव के एक समारोह में भाग लिया था। इसी कारण उसके प्राथमिक कान्टैक्ट में आने वाले समारोह के  70 लोगों के बड़सर कोरोना टीम के इंचार्ज डाक्टर गार्गी कंवर, लैब तकनीकी सहायक राज महाजन, लेखराज और रेनू कुमारी ने गांव में जाकर आज कोरोना के  सैंपल लिए। डाक्टर गार्गी ने लोगों से आह्वान किया कि विवाह-शादियों से जितना हो सके लोग बचकर रहें, खासकर बुजुर्ग लोग। अब कोरोना का विस्तार दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसके लिए लोगों को सचेत रहना बहुत ही जरूरी है।

जिला की 11 पंचायतों के 13 मकान कंटेनमैंट जोन

उधर कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला की 11 ग्राम पंचायतों के कुल 13 मकान कंटेनमैंट जोन बनाए गए हैं। जिलाधीश देवाश्वेता बनिक ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं। आदेशों के अनुसार भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत मनवीं के वार्ड नम्बर-6 गांव मनवीं, ग्राम पंचायत कक्कड़ के वार्ड नंबर-5 गांव कक्कड़, ग्राम पंचायत धीरड़ के वार्ड नंबर-1 गांव बेलग, ग्राम पंचायत बडैहर के वार्ड नंबर-3 गांव कक्कड़, ग्राम पंचायत धमरोल के वार्ड नंबर-4 गांव धमरोल, ग्राम पंचायत गरशाड़ के वार्ड नंबर-4 गांव साई, ग्राम पंचायत सधरियान के वार्ड नंबर-4 गांव दियालड़ी, ग्राम पंचायत जाहू के वार्ड नंबर-6, ग्राम पंचायत भलवानी के वार्ड नंबर-2 गांव ककरोट और ग्राम पंचायत महल के वार्ड नंबर-2 गांव चंदरवाड़ का एक-एक मकान कंटेनमैंट जोन घोषित किया गया है। इनके अलावा ग्राम पंचायत भोरंज के वार्ड नंबर 3 गांव बस्सी में एक मकान और इसी पंचायत के वार्ड नंबर-2 गांव सम्मू में दो मकान कंटेनमैंट जोन बनाए गए हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!