पुलिस की मैरिज पैलेस संचालकों को दो टूक, 50 से अधिक भीड़ पर जुटाई तो होगी कार्रवाई

Edited By prashant sharma, Updated: 05 Dec, 2020 02:11 PM

action will be taken if more than 50 crowd is mobilized

जिला ऊना में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस लगातार जुटी हुई है। इसी कड़ी में शनिवार को आम जनता की भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए जिला ऊना के सभी मैरिज पैलिस संचालकों संग एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बैठक की।

ऊना (अमित शर्मा) : जिला ऊना में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस लगातार जुटी हुई है। इसी कड़ी में शनिवार को आम जनता की भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए जिला ऊना के सभी मैरिज पैलिस संचालकों संग एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बैठक की। पुलिस लाईन झलेड़ा में आयोजित हुई बैठक में एसपी ऊना के अलावा एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान, डीएसपी रमाकांत ठाकुर, थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज सहित तीन दर्जन से अधिक मैरिज पैलेस संचालक मौजूद रहे। बैठके के दौरान एसपी ऊना ने साफ किया कि अगर मैरिज पैलेस में आयोजित किसी भी समारोह के दौरान 50 से अधिक भीड़ हुई तो, उस पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा समारोह में आयोजित सभी लोगों को मॉस्क लगाना अनिवार्य होगा। 

पुलिस लाइन झलेड़ा में मैरिज पैलेस संचालकों के साथ बैठक करते हुए एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर ने बताया कि प्रदेश सरकार की गाइड लाइन के अनुसार किसी भी समारोह में 50 से अधिक लोग हिस्सा नहीं ले सकते हैं। ऐसे में संचालकों का भी दायित्व है कि आयोजकों को भी 50 से अधिक भीड़ न जमा होने बारे जानकारी दें। उन्होंने कहा कि समारोह में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को मास्क लगाना जरूरी है। उन्होंने कहा की समारोह में सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन करना अनिवार्य है।

एसपी ने कहा कि प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है, जिसका मुख्य कारण समारोह में भीड़ एकत्रित होना है, लेकिन जिला ऊना में कोविड के नियमों की पालना हुई है, जिसके चलते ऊना में कोरोना पर काफी कंट्रोल है। एसपी ने बताया कि कोरोना काल के दौरान जिला ऊना में मास्क न लगाने पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि अब तक पुलिस ने 7500 लोगों के चालान कर 19 लाख रुपये जुर्माना वसूल किया है। एसपी ऊना ने कहा कि जो लोग सरकार और प्रशासन ने नियमों की पालना नहीं करेंगे उनके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!