नाबालिग लड़की से दुराचार मामले में जम्मू-कश्मीर से दबोचा आरोपी

Edited By Vijay, Updated: 09 Dec, 2018 10:51 PM

accused arrested from jammu and kashmir in case of rape from minor girl

उपमंडल इंदौरा के समीपवर्ती गांव की एक नाबालिग लड़की से कथित दुराचार मामले की पुष्टि के उपरांत इंदौरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार नाबालिगा से दुराचार के उक्त मामले में गिरफ्तार आरोपी कठुआ जम्मू कश्मीर के एक गांव का रहने...

इंदौरा (अजीज): उपमंडल इंदौरा के समीपवर्ती गांव की एक नाबालिग लड़की से कथित दुराचार मामले की पुष्टि के उपरांत इंदौरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस के अनुसार नाबालिगा से दुराचार के उक्त मामले में गिरफ्तार आरोपी कठुआ जम्मू कश्मीर  के एक गांव का रहने वाला है। आरोपी को अदालत में पेश किए जाने पर माननीय न्यायालय द्वारा उसे 11 दिसम्बर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया ने बताया कि पुलिस पिछले काफी दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी जिस पर भारतीय दंड विधान की धारा 363/366 बहला फु सलाकर अपहरण करने का मामला तो दर्ज था ही, वहीं अब पीड़िता से दुराचार की पुष्टि के बाद भारतीय दंड विधान की धारा 376 व पोक्सो (4) अधिनियम को जोड़कर उक्त धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह है मामला

उल्लेखनीय है कि 28 अक्तूबर 2018 को पीड़िता की मां ने प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि वह किसी फैक्टरी में काम करती है और उसका पति भी कामकाज के सिलसिले में बाहर चला जाता है। 25 अक्तूबर को वह व उसका पति अपने-अपने काम पर चले गए जबकि परिवार के 2 अन्य नाबालिग लड़के स्कूल चले गए तथा कथित अपहृत लड़की उस समय घर में अकेली थी। जब शाम को सभी घर पहुंचे तो उसे घर में न पाकर उसकी तलाश शुरू की गई। उधर, शिकायतकर्ता महिला की रिश्तेदार जो जम्मू क्षेत्र में शादीशुदा है, उसने फ ोन पर बताया कि उनकी लड़की को उसने अपने मोहल्ले के एक लड़के के साथ देखा है। इस पर शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी लड़की नाबालिग है इसलिए उक्त लड़का बहला-फु सलाकर उसका अपहरण कर उसे ले गया है।

मलिकपुर चौक बस स्टैंड से ढूंढ निकाली थी नाबालिग लड़की

उधर, कथित रूप से अपहृत उक्त नाबालिग लड़की को पुलिस ने 3 सप्ताह की माथापच्ची के बाद 20 नवम्बर को पठानकोट पंजाब के निकट मलिकपुर चौक बस स्टैंड से ढूंढ निकाला था तथा लड़की की चिकित्सीय जांच में उससे दुराचार की पुष्टि हुई थी। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!