कॉलेज की समस्याओं को लेकर ABVP ने की बैठक, लिया ये बड़ा फैसला

Edited By Vijay, Updated: 26 Feb, 2019 03:50 PM

abvp meeting for college problems taken this big decision

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नूरपूर ने नूरपुर आर्य कॉलेज की कुछ समस्याओं को लेकर बैठक की। बैठक की अध्यक्षता ए.बी.वी.पी. के नगर अध्यक्ष रवि मेहरा के नेतृत्व में संम्पन्न हुई। बैठक के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान रवि मेहरा, मानसी, मनोहर सिंह, नेहा...

नूरपुर (भूषण शर्मा): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नूरपूर ने नूरपुर आर्य कॉलेज की कुछ समस्याओं को लेकर बैठक की। बैठक की अध्यक्षता ए.बी.वी.पी. के नगर अध्यक्ष रवि मेहरा के नेतृत्व में संम्पन्न हुई। बैठक के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान रवि मेहरा, मानसी, मनोहर सिंह, नेहा शर्मा और पलक ने बताया कि बैठक में कॉलेज कैम्पस में मैदान की खराब दशा को सुधारने, कॉलेज में जल्द से जल्द एन.सी.सी. लाने, नूरपुर के चौगान में जनजातीय भवन को जल्द से जल्द छात्रों के लिए खाली करवाने तथा कॉलेज को पीजी कॉलेज का दर्जा दिया जाने आदि समस्याओं पर चर्चा की गई।

प्रधानाचार्या को ज्ञापन सौंप मांगा जाएगा 15 दिन का समय

उन्होंने कहा कि इस बारे कॉलेज की प्रधानाचार्या को ज्ञापन सौंप कर 15 दिन का समय मांगा जाएगा। यदि 15 दिन में हमारी मांगें नहीं मानी जाती हैं तो नूरपुर के एस.डी.एम. को ज्ञापन सौंपा जाएगा। अगर फिर भी हमारी मांगें न मानीं गईं तो स्थानीय विधायक के पास मांगों को लेकर जाएंगे और अगर फिर भी हमारी मांगें पूरी नहीं हईं तो ए.बी.वी.पी. प्रदेश सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी और अपनी मांगों मनवा कर ही दम लेगी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!