अभिषेक राणा ने साधा निशाना, बोले-लोगों पर पड़ रही भारी BJP की जुमलेबाजी

Edited By Vijay, Updated: 31 Aug, 2018 06:44 PM

abhishek rana said bjp s junking heavy on peoples

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने शुक्रवार को बिलासपुर के परिधि गृह में प्रैस वार्ता करते हुए कहा कि मोदी सरकार की आॢथक नीतियों के कारण आज देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो चुकी है।

बिलासपुर (मुकेश): हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने शुक्रवार को बिलासपुर के परिधि गृह में प्रैस वार्ता करते हुए कहा कि मोदी सरकार की आॢथक नीतियों के कारण आज देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो चुकी है। उन्होंने पहले नोटबंदी, फि र बिना किसी योजना से जी.एस.टी. लागू कर दी, जिसके कारण छोटा व्यापारी तबका आॢथक बदहाली का शिकार हो गया है। उन्होंने कहा कि आज रुपया एक डालर के मुकाबले 70 रुपए को पार कर गया है। पैट्रोल के दाम आज सबसे ऊंचे स्तर तक पहुंच चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार आज इन सब मुद्दों पर चुप्पी साधी हुई है।

बिना सोचे-समझे लिया गया निर्णय है नोटबंदी
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी बिना सोचे-समझे लिया गया निर्णय है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान भाजपा का कहना था कि इसके बाद देश से जाली नोट व आतंकवाद खत्म हो जाएगा, लेकिन नोटबंदी के कुछ दिनों के बाद ही जाली नोटों का व्यापार शुरू हो गया था। उन्होंने कहा कि अकेला युवा वर्ग ही मोदी सरकार की वायदाखिलाफी का शिकार नहीं हुआ बल्कि समाज का हर वर्ग खुद को भाजपा की जुमलेबाजी से ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

एक वर्ष बाद भी शुरू नहीं हुआ एम्स का निर्माण कार्य
उन्होंने कहा कि बिलासपुर में प्रस्तावित एम्स के निर्माण को पूरा करने को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने वर्ष 2021 तक काम पूरा करने की घोषणा तो कर दी लेकिन एम्स के शिलान्यास को एक वर्ष बीत जाने के बाद भी उसका निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है। इसके साथ ही तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हमीरपुर की रेल भी कागजों में ही दौड़ रही है, जिसका सांसद अनुराग ठाकुर न तो आज तक कोई सर्वे करवा सके हैं और न कोई शिलान्यास हुआ है।

विरोध दबाने के लिए लाठीचार्ज का सहारा ले रही जयराम सरकार
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार का विरोध 6 महीनों के बाद ही शुरू हो गया है और सरकार इन विरोधों को दबाने के लिए लाठीचार्ज का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं आंक ड़े जारी करते हुए बताया कि सरकार के 6 माह के कार्यकाल के दौरान रेप के 196 मामले, हत्या के 64 मामले, साइब्रर क्राइम के 48, आत्महत्या के 45 और एन.डी.पी.एस. के तहत 788 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

नड्डा का गृह जिला डेंगू की चपेट में
उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा का गृह जिला वर्तमान समय डेंगू के भारी प्रकोप की चपेट में है, लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री इस पर काबू पाने में असमर्थ रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव विवेक कुमार, जिला परिषद सदस्य सुभाष व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!