अभिषेक राणा ने स्वीकारा अनुराग का चैलेंज, कहा-सांसद जहां बोलें वहां चर्चा करने को तैयार

Edited By Vijay, Updated: 01 Dec, 2018 06:34 PM

abhishek rana accept the challege of anurag

प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर के उस चैलेंज को स्वीकार किया है, जिसमें अनुराग ठाकुर ने विकास कार्यों को लेकर खुले मंच पर चर्चा करने का चैलेंज दिया है।

हमीरपुर (अरविंदर): प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर के उस चैलेंज को स्वीकार किया है, जिसमें अनुराग ठाकुर ने विकास कार्यों को लेकर खुले मंच पर चर्चा करने का चैलेंज दिया है। अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर के ट्रेन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ट्रेन का वायदा सांसद ने हमीरपुर की जनता से किया था व इसका जवाब सांसद को ही देना होगा। उन्होंने कहा कि उस समय तो कार्टून आदि द्वारा सांसद को ट्रेन के साथ हमीरपुर में दाखिल होते दिखाया गया था लेकिन उनके सांसद रहते कोई भी ट्रेन हमीरपुर में नहीं आई जोकि उनकी पार्टी के अध्यक्ष के उस बयान की तरह जुमला ही सिद्ध हुआ, जिसमें उन्होंने लोगों को 15-15 लाख देने का वायदा किया था। वहीं सवालों की जवाबदेही पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सांसद से सवाल पूछने पर धारा 144 लगा दी जाती है तो ऐसे में सवाल पूछें भी तो किससे।

पार्सल करेंगे डिग्री, घर की दीवारों पर सजा सकते हैं सांसद  

उनकी डिग्री पर उठाए सवालों पर उन्होंने कहा कि भाजपा के अपने कई केंद्र के नेताओं की डिग्रियों पर सवाल खड़े हैं, जिनका कोई भी जवाब भाजपा के पास नहीं है लेकिन फिर भी सांसद चाहे तो वह अपनी डिग्री उन्हें पार्सल भी कर देंगे जिसे वह अपने घर की दीवारों पर सजा सकते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि सुजानुपर में धूमल के नाम से काम केवल लटके ही हैं न कि पूरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सांसद हार के  डर से अपनी सदबुद्धि खो बैठे हैं व बौखलाहट में कुछ भी अनाप-शनाप बोल रहे हैं। सांसद हार के डर से बौखलाहट में संयंम रखना भी भूल गए हैं।

सांसद जब बोलें हम चर्चा करने को तैयार

उन्होंने सांसद के विकास कार्यों पर चर्चा के चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि सांसद जब चाहें, जहां चाहें व जिस समय भी चाहें वह चर्चा करने के लिए तैयार हैं, चाहे वो जाहू के एयरपोर्ट पर चर्चा करने चाहें, चाहे ट्रेन पर, चाहे बंगाणा की सुरंग पर या चाहे केंद्रीय विश्वविद्यालय पर।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!