कॉमनवैल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले हिमाचली बेटे को मिले ए-ग्रेड सरकारी नौकरी और सम्मान : अभिषेक राणा

Edited By Vijay, Updated: 16 Aug, 2022 05:06 PM

abhishek rana

कॉमनवैल्थ गेम्स 2022 में भारत के खिलाड़ियों ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। समस्त संसार आज भारत के खिलाड़ियों के जज्बे को सलाम कर रहा है। इस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा से खास बातचीत में बताया...

हमीरपुर (ब्यूरो): कॉमनवैल्थ गेम्स 2022 में भारत के खिलाड़ियों ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। समस्त संसार आज भारत के खिलाड़ियों के जज्बे को सलाम कर रहा है। इस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा से खास बातचीत में बताया कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत पटनौण से संबंध रखने वाले विकास ठाकुर ने कॉमनवेल्थ गेम्स में अपनी मेहनत और शानदार प्रदर्शन से वेटलिफ्टिंग में रजत पदक हासिल किया, जिस पर उनका गृह क्षेत्र में पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित समस्त जनता ने उनका स्वागत कर उन्हें सम्मानित किया।
PunjabKesari

अभिषेक राणा ने कहा कि इनकी कड़ी मेहनत और लगन को पूरा देश सलाम करता है। देश व प्रदेशवासियों की ओर से आपकी अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। इस मैडल लाने की कड़ी में देवभूमि के बेटे विकास ठाकुर ने केवल प्रदेश का ही नहीं बल्कि सारे देश का नाम रोशन किया है। विकास ठाकुर जैसे युवा आज सभी युवाओं के लिए एक प्रेरणा है कि उनको नशे और बुरी लतों से दूर रहकर खेलकूद की ओर अग्रसर होना चाहिए, अपने शरीर का ध्यान रखते हुए समाज को एक प्रेरणात्मक संदेश देना चाहिए और देश का नाम रोशन करना चाहिए। हमें हिमाचल प्रदेश के इस बेटे पर गर्व है, जिसने सुजानपुर के एक गांव से निकलकर अपनी कड़ी मेहनत, लगन और जज्बे से हमें गौरवान्वित किया। 

अभिषेक राणा ने प्रदेश सरकार से अपील करते हुए कहा कि विकास ठाकुर को न केवल सम्मान बल्कि सरकारी सेवाएं प्रदान करने का अवसर भी देना चाहिए। विकास ठाकुर जिसने पूरे प्रदेश का नाम भारत में चमकाया है इन्हें कम से कम डीएसपी रैंक की नौकरी देनी चाहिए। अभिषेक राणा ने प्रदेश की प्रदेश सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि प्रदेश के बच्चों में खेलकूद की भावना पैदा करने के लिए उन्हें अवसर प्रदान करें और जगह-जगह खेलों की आधारभूत संरचना को सुदृढ़ करने का प्रयास करें ताकि हिमाचल के और बच्चे भी देश का नाम दुनिया में रोशन कर सकें। विकास ठाकुर जी को उनके भविष्य के लिए समस्त कांग्रेस परिवार हार्दिक शुभकामनाएं देता है और सम्मानित करता है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!