तपोवन विधानसभा में पुलिस के 743 जवान संभालेंगे सुरक्षा का मोर्चा

Edited By Ekta, Updated: 08 Dec, 2018 03:22 PM

743 soldiers of police in tapovan assembly will take security cover

तपोवन में 10 से 15 दिसंबर तक होने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान 743 पुलिस कर्मचारी सदन से लेकर धर्मशाला शहर की सुरक्षा का मोर्चा संभालेंगे। इसके अलावा वनगढ़ ऊना, जंगलबेरी हमीरपुर व सकोह धर्मशाला बटालियनों के जवानों को बुलाया गया है।...

धर्मशाला (जिनेश): तपोवन में 10 से 15 दिसंबर तक होने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान 743 पुलिस कर्मचारी सदन से लेकर धर्मशाला शहर की सुरक्षा का मोर्चा संभालेंगे। इसके अलावा वनगढ़ ऊना, जंगलबेरी हमीरपुर व सकोह धर्मशाला बटालियनों के जवानों को बुलाया गया है। विधानसभा की सुरक्षा व्यवस्था बनाने रखने के लिए प्रयुक्त पुलिस बल शनिवार को धर्मशाला पहुंच गया। साथ ही उक्त पुलिस अधिकारियों व जवानों को अपनी-अपनी ड्यूटी भी एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने समझा दी।

धर्मशाला शहर से लेकर विधानसभा परिसर में क्षेत्र को 6 सेक्टरों में बांटकर जवानों की तैनाती की  

उन्होंने बताया कि उक्त सभी कर्मचारियों को ड्यूटी बांट दी गई है तथा उस योजना के तहत आज शाम और कल सुबह पुलिस कर्मचारियों की रिहर्सल अपनी-अपनी ड्यूटी को लेकर की जाएगी और उसके बाद जहां-जहां ड्यूटी लगाई है वहां पुलिस तैनात होगी। पुलिस अधिक्षक ने बताया कि प्रशासन धर्मशाला शहर से लेकर विधानसभा परिसर में क्षेत्र को 6 सेक्टरों में बांटकर जवानों की तैनाती की जाएगी। सेक्टरों में विधानसभा का भीतर परिसर, बाहरी परिसर, ट्रैफिक, नाका सहित अन्य सेक्टर शामिल हैं। हर सेक्टरों में पुलिस के जवानों के साथ साथ एक अधिकारी को तैनात किया जाएगा। पुलिस के 10 गैजेटज ऑफिसरों के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा देखंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!