72 दिन बाद नाइजीरिया में बंधक बनाए युवकों की घर वापसी, परिजनों की आंखों से छलके आंसू (Video)

Edited By Ekta, Updated: 15 Apr, 2018 03:26 PM

नाइजीरिया में बंधक बनाए गए हिमाचल के तीनों युवक आखिरकार अपने वतन लौट ही आए। 72 दिन के लंबे इंतजार में बैठे परिजनों के आंसू अपने बेटों को देख थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। वह उन्हें बार-बार गले लगाते रहे। जानकारी के मुताबिक तीनों युवक रविवार सुबह...

पालमपुर: नाइजीरिया में बंधक बनाए गए हिमाचल के तीनों युवक आखिरकार अपने वतन लौट ही आए। 72 दिन के लंबे इंतजार में बैठे परिजनों के आंसू अपने बेटों को देख थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। वह उन्हें बार-बार गले लगाते रहे। जानकारी के मुताबिक तीनों युवक रविवार सुबह अपने-अपने घर लौट आए। नगरोटा बगवां की उस्तेहड़ पंचायत के पंकज कुमार, पालमपुर के अजय और नगरोटा सूरियां के ग्रुप कैप्टन सुशील धीमान तीनों अपने परिजनों से मिले और उन्होंने कहा कि अब वह अपने परिजनों के साथ खुश हैं। 
PunjabKesari

बताया जाता है कि रविवार सुबह युवकों का स्वागत करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विधायक भी पहुंचे। इसके बाद जब तीनों लाडले अपने-अपने घर पहुंचे तो इनके आने की खुशी में गांववासियों के साथ-साथ परिजनों ने काफी भव्य तरीके से स्वागत किया।
PunjabKesari

वहीं पंकज का स्वागत विधायक अरुण मेहरा ने रढ़ चौक पर किया। इस खास मौके पर पंकज की मां सुलोचना देवी और पिता वेदप्रकाश ने पिछले 4 महीने से बिछुड़े अपने लाडले को देखा।
PunjabKesari

पंकज का कहना है कि 72 दिन तक लुटरों ने उन्हें एक टापू में रखा था और खाने के नाम पर मैग्गी के महज एक या दो पैकेट ही मिलते थे और उसी से गुजारा करना पड़ता था। 
PunjabKesari

सुशील कुमार के भी मां-बाप ने अपने बेटे की आने की खुशी में विशेष इंतजाम कर रखा था। अपने अन्य दो साथियों के साथ अपने घर नगरोटा पहुंचे सुशील कुमार ने पूरे परिवार के साथ अपने दुख साझा किए।
PunjabKesari

सभी ने प्रदेश सरकार के साथ-साथ सांसद शांता कुमार, विधायक अरुण मेहरा और केंद्र सरकार का धन्यवाद किया है। अजय की माता कमला ने बताया कि बच्चों के बंधक बनाए जाने की बात का पता लगते ही परिवार वालों ने कई रातें जाग-जाग कर काटी हैं। 
PunjabKesari

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!