हाथ में जिंदा 6 फुट लंबा कोबरा पकड़कर खेल रहे ये खतरों के खिलाड़ी, देखें Video

Edited By Ekta, Updated: 30 Sep, 2019 12:14 PM

खतरनाक कोबरा पकड़ने वाले एक्सपर्ट व्यक्ति तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन सुंदरनगर के डैहर में एक व्यक्ति ने बिना किसी ट्रेनिंग और बिना उपकरण से कोबरा को हाथ में पकड़ लिया। जिस सांप के नाम से जहां लोग डरते हैं, उससे ये खतरों के खिलाड़ी खेल रहे हैं।...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): खतरनाक कोबरा पकड़ने वाले एक्सपर्ट व्यक्ति तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन सुंदरनगर के डैहर में एक व्यक्ति ने बिना किसी ट्रेनिंग और बिना उपकरण से कोबरा को हाथ में पकड़ लिया। जिस सांप के नाम से जहां लोग डरते हैं, उससे ये खतरों के खिलाड़ी खेल रहे हैं। जानकारी के अनुसार डैहर पंचायत के अलसू के एक युवक ललित शर्मा शनिवार रात को अपने दोस्तों संग घर जा रहा था कि रास्ते में एक कोबरा उनका रास्ता रोक कर बैठ गया।
PunjabKesari

घर जाने के लिए कोई और रास्ते का अन्य विकल्प ना होने के चलते ललित शर्मा ने आगे आकर अपने हाथों से सांप को पकड़कर रिहायसी इलाके से दूर जंगल मे छोड़ दिया। इस दौरान मौके पर उपस्थित अन्य दोस्तों ने ललित शर्मा का यह कारनामा अपने मोबाइल में कैद कर लिया। रविवार सुबह से क्षेत्र में सांप पकड़ने का यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और लोग ललित शर्मा की बहादुरी की सराहना कर रहे है। आपको बताते चले कि ललित शर्मा द्वारा बिना किसी ट्रेनिंग से पहली बार सांप को पकड़ा गया है लेकिन गनीमत यह रही कि सांप ने युवक ललित शर्मा और अन्य लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।
PunjabKesari

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!