कोरोना का डर : चम्बा-पठानकोट NH पर बिखरे मिले 500-500 के नोट, लोगों ने नहीं लगाया हाथ

Edited By Vijay, Updated: 25 Apr, 2020 08:53 PM

500 500 notes found scattered on chamba pathankot nh

चम्बा-पठानकोट एनएच पर 500-500 रुपए के नोट मिलने से अचानक लोग दहशत में आ गए। करीब साढ़े 19 हजार रुपए सड़क पर जगह-जगह बिखरे पड़े हुए थे। इतनी बड़ी रकम यूं सड़क पर बिखरी पड़ी होने से लोगों के मन में कई प्रकार की शंकाएं पैदा हो गईं और उन्होंने तुरंत...

चम्बा (ब्यूरो): चम्बा-पठानकोट एनएच पर 500-500 रुपए के नोट मिलने से अचानक लोग दहशत में आ गए। करीब साढ़े 19 हजार रुपए सड़क पर जगह-जगह बिखरे पड़े हुए थे। इतनी बड़ी रकम यूं सड़क पर बिखरी पड़ी होने से लोगों के मन में कई प्रकार की शंकाएं पैदा हो गईं और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सुल्तानपुर पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने ग्लव्ज पहनकर नोटों को सड़क से एकत्रित कर कब्जे में लिया। इस दौरान आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला।
PunjabKesari, Rupees Image

ठेकेदार से पेमैंट लेकर घर लौट रहा था व्यक्ति

देर शाम सरू गांव के नरेंद्र कुमार पुत्र ज्ञान चंद अचानक सुल्तानपुर पुलिस चौकी पहुंच गए। उन्होंने एनएच पर गिरे नोटों को अपना बताया। नरेंद्र कुमार ने बताया कि उसने शनिवार को ही ठेकेदार से यह पेमैंट ली थी। नोटों को अपनी पैंट की पिछली जेब में डालकर वापस घर लौट रहा था कि इसी दौरान ये पैसे ढांपू के पास गिर गए। जब वह घर पहुंचा तो उसे पता चला कि  कैश कहीं गिर गया है। पुलिस ने एनएच पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और जांच के बाद नरेंद्र कुमार को पैसे लौटा दिए।

वाहन चालकों ने सड़क पर बिखरे देखे नोट

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने जा रहे वाहन चालकों ने चम्बा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढांपू के पास सड़क पर 500-500 रुपए के नोट बिखरे देखे। सड़क पर काफी संख्या में नोट देख उन्होंने अपने वाहनों को रोक दिया। काफी समय तक सड़क पर वाहनों के पहिए थम गए, वहीं स्थानीय लोग भी वहां आ पहुंचे। लोगों ने इन नोटों को हाथ तक नहीं लगाया और नोटों पर पत्थर रखकर पुलिस को सूचित कर दिया। यही नहीं, कुछ लोगों द्वारा फेसबुक व व्हाट्सएप पर भी नोटों के फोटो शेयर किए गए। इससे पूरे जिले में कुछ समय के लिए दहशत का माहौल बना रहा।

कोरोना के चलतेे किसी भी वस्तु को हाथ लगाने से डर रहे लोग

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए लोग किसी भी वस्तु को हाथ लगाने से डर रहे हैं। यहां तक कि अब नोटों तक को हाथ लगाने से परहेज कर रहे हैं। यही कारण है कि एनएच पर मिले नोटों को भी छूने से लोग डर रहे थे। बहरहाल जिला में भी शनिवार को पेश आई इस घटना ने कुछ घंटों के लिए लोगों को डराकर रख दिया। क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि जांच के बाद कैश उसके मालिक को लौटा दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!