पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चरस व चिट्टे के साथ 4 गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 26 Sep, 2019 07:03 PM

4 arrested with hashish and heroin

राज्य पुलिस ने जिस उद्देश्य से राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई चम्बा का गठन किया है उस पर वह पूरी तरह से खरी उतर रही है। इसका प्रमाण एक बार फिर से इस इकाई ने एक ही रात में एनडीपीएस.एक्ट के 2 मामलों को दर्ज करने के रूप में दिया है।

चम्बा (विनोद): राज्य पुलिस ने जिस उद्देश्य से राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई चम्बा का गठन किया है उस पर वह पूरी तरह से खरी उतर रही है। इसका प्रमाण एक बार फिर से इस इकाई ने एक ही रात में एनडीपीएस.एक्ट के 2 मामलों को दर्ज करने के रूप में दिया है। पुलिस थाना चम्बा तथा डल्हौजी में मामलों को दर्ज कर पुलिस ने 4 लोगों को सलाखों के पीछे डाल दिया है। वीरवार को पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

702 ग्राम चरस के साथ 2 धरे

जानकारी के अनुसार पहले मामले में बुधवार की शाम को पुलिस की इस इकाई ने नए बालू पुल के पास नाकाबंदी के दौरान पैदल चम्बा की तरफ से आ रहे 2 लोगों के कब्जे से 702 ग्राम चरस बरामद की। आरोपियों की पहचान धर्मवीर पुत्र बबली राम निवासी वाल्मीकि मोहल्ला टाऊन रायकोट, तहसील जगराओ, जिला लुधियाना व सुरेश कुमार पुत्र जसवंत राय निवासी गांव रायकोट, लुधियाना के रूप में की गई है।

रेन शैल्टर में बैठे 2 लोगों से 10.20 ग्राम चिट्टा बरामद

दूसरे मामले में पुलिस की यह इकाई जब वापस धर्मशाला लौट रही थी तो रात करीब 1 बजे बनीखेत में रेन शैल्टर में बैठे 2 लोगों से 10.20 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान रवि कुमार पुत्र जगदीश कुमार निवासी गुरुराम दास नगर वार्ड नं.-11 अमृतसर व अजय कुमार पुत्र सुरिंद्र कुमार निवासी गुरुराम दास नगर वार्ड नं.-4 सुल्तान विंद रोड अमृतसर के रूप में की गई है। पुलिस थाना डल्हौजी में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। एसपी चम्बा डॉ. मोनिका ने दोनों मामलों की पुष्टि की है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!