ज्वालामुखी में हुईं चोरियों के मामले में 3 और गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजे

Edited By Vijay, Updated: 04 Feb, 2020 08:50 PM

3 more arrested in cases of theft in jawalamukhi

ज्वालामुखी शहर में हुई चोरियों के आरोप में पुलिस ने 3 और प्रवासी युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान अब्दुल, जुम्मा और अफसर के रूप में हुई है उक्त तीनों की उम्र 20 से 22 वर्ष है और ये गांव अलीगंज तहसील व जिला एटा...

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालामुखी शहर में हुई चोरियों के आरोप में पुलिस ने 3 और प्रवासी युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान अब्दुल, जुम्मा और अफसर के रूप में हुई है उक्त तीनों की उम्र 20 से 22 वर्ष है और ये गांव अलीगंज तहसील व जिला एटा उत्तर प्रदेश से संबंध रखते हैं। इससे पहले पुलिस ने इसी मामले में 3 प्रवासी युवकों को गिरफ्तार किया था, जिनसे कड़ी पूछताछ के बाद अब अन्य 3 और प्रवासी युवकों को गिरफ्तार किया है। चोरी के मामले में अब तक पुलिस 6 युवकों को गिरफ्तार कर चुकी है और अंदेशा लगाया जा रहा है कि इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती है। बहरहाल पुलिस की मामले को लेकर छानबीन जारी है। डीएसपी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि की है।

कोर्ट ने 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

उन्होंने बताया कि पकड़े तीनों युवकों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है और कई खुलासे भी इनके द्वारा किए जा रहे हैं जो पुलिस की पूरी जांच प्रक्रिया होने के बाद जनहित में जारी किए जाएंगे। सभी आरोपी घर-घर जाकर सामान बेचने का काम करते हैं और पुलिस भी काफी समय से इन आरोपियों को पकडऩे में जुटी हुई थी, जो अब पुलिस की राडार में आए हैं। जल्द ही मामले को सुलझाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जाएगा।

जजबाड़ी में हुई चोरी के मामले में शामिल हैं आरोपी

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा चोरी के मामले में पहले पकड़े गए 3 आरोपी मोहम्मद, सुलेमान ओर जमील से कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने इन 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार बीते कुछ महीने पहले जजबाड़ी में हुई चोरी के आरोप में अब पकड़े गए आरोपियों का हाथ है, ऐसे में पुलिस हर एक तथ्य की जांच कर आगे बढ़ रही है। हालांकि पुलिस की पूरी जांच के बाद ही सपष्ट हो पाएगा कि इन चोरियों के आरोपों में घिरे आरोपियों ने कौन-कौन सी घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस की राडार में ऐसे आए आरोपी

जानकारी के अनुसार पुलिस ने विजेश कुमार पुत्र बंशी लाल जोकि राजस्थान का रहने वाला है उसकी शिकायत आने के बाद ये कार्रवायी अमल में लाई है। इस सबन्ध में शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि उसका मोबाइल ओर लगभग 50 हजार रुपए की नकदी चोरी हुए हैं। इस पर पुलिस को शिकायतकर्ता ने पहले ही सुलेमान ओर अली मोहम्मद नामक व्यक्तियों पर शक जताया था इसके बाद पुलिस की एक टीम ने इन्हें पकडऩे को लेकर सर्च अभियान छेड़ रखा था।

पहले पकड़े आरोपियों से बरामद किया ये सामान

जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने पहले पकड़े गए आरोपियों से 3 मोबाइल फोन और 15 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं जबकि अन्य चोरी हुए सामान को लेकर भी पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा कि चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य युवकों के पास से अभी पुलिस ने कुछ भी बरामद नहीं किया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!