राजपुरा में स्क्रैप कारोबारी पर फायरिंग मामले में 3 गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 30 Sep, 2020 09:51 PM

3 arrested for firing on scrap businessman

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के समीप राजपुरा में स्क्रैप कारोबारी पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। इन लोगों को विभिन्न जगहों से पकड़ा गया है। अब पुलिस इन संदिग्धों से पूछताछ करते हुए घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

नालागढ़ (सतविन्द्र): औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के समीप राजपुरा में स्क्रैप कारोबारी पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। इन लोगों को विभिन्न जगहों से पकड़ा गया है। अब पुलिस इन संदिग्धों से पूछताछ करते हुए घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को तीनों संदिग्धों पर घटना में संलिप्त पाए जाने का शक है, जिसके आधार पर आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। 

बता दें कि बीते मंगलवार करीब पौने 2 बजे कबाड़ के व्यापारी साहिब सिंह के गोदाम के बाहर बाइक सवार 2 अज्ञात लोग 3 राऊंड फायर करके फरार हो गए। गैंगस्टर के गुर्गे व्यापारी साहिब सिंह को सिर्फ धमकाने के इरादे से आए थे जोकि व्यापारी के कार्यालय के बाहर 3 राऊंड फायर करके फरार हो गए। उस समय व्यापारी अकेला कार्यालय में बैठा हुआ था। गोलियों की आवाज सुनकर व्यापारी व गोदाम में काम करने वाले लोग बुरी तरह से सहम उठे। इसके बाद जिला बद्दी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पंजाब सहित विभिन्न शहरों में छापेमारी कर रही थी। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि गिरफ्तार किए गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!