21 विद्यार्थियों ने पास की NEET की परीक्षा, रोशन किया स्कूल का नाम

Edited By Ekta, Updated: 06 Jun, 2018 02:44 PM

21 student passed neet exam

ऊना में वशिष्ठ पब्लिक स्कूल के 21 विद्यार्थियों ने नीट की परीक्षा पास करके स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल के चेयरमैन सतपाल वशिष्ठ ने बताया कि शुचिता दत्ता ने 540 अंक, भुवन ने 514 अंक, शिखा ने 443 अंक, सुप्रिया ने 429 अंक, विपाशा और तुषार ने 426...

ऊना (सुरेन्द्र): ऊना में वशिष्ठ पब्लिक स्कूल के 21 विद्यार्थियों ने नीट की परीक्षा पास करके स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल के चेयरमैन सतपाल वशिष्ठ ने बताया कि शुचिता दत्ता ने 540 अंक, भुवन ने 514 अंक, शिखा ने 443 अंक, सुप्रिया ने 429 अंक, विपाशा और तुषार ने 426 अंक, पियुष ने 385 और रिधम कपिला ने 302 अंक लेकर नीट की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है। जसप्रीत, श्रेया, दिव्यम, रोबिन धीमान, सौम्या, अभिनव, शालिनी, वंशिका, कृति व शिवानी ठाकुर ने नीट की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। शुचिता दत्ता के पिता अरुण दत्ता ने इस उपलब्धि का श्रेय स्कूल प्रबंधन व स्टाफ को दिया है। भुवन के पिता अरुण कुमार ने इस कामयाबी का श्रेय स्कूल में पढ़ाई के सौहार्दपूर्ण वातावरण तथा अध्यापकों को दिया। स्कूल चेयरमैन सतपाल वशिष्ठ ने कहा कि ये बच्चों की मेहनत, लगन और वी.पी.एस. की मजबूत टीम का परिणाम है। उन्होंने कहा कि वशिष्ठ पब्लिक स्कूल ऐसे परिणाम देने के लिए हमेशा अग्रसर रहेगा। इस अवसर पर उन्होंने स्कूल स्टाफ, बच्चों व अध्यापकों को बधाई दी।


पी.जी.डी.सी.ए. के परीक्षा परिणाम में निशांत प्रथम
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा घोषित पी.जी.डी.सी.ए. के प्रथम सैमेस्टर के परीक्षा परिणाम में राजकीय महाविद्यालय दौलतपुर चौक के छात्र निशांत ने प्रदेश भर में पहला स्थान प्राप्त किया है। इसके साथ ही महाविद्यालय की छात्रा संगीता ने प्रदेश में चौथा स्थान प्राप्त किया। दोनों छात्रों को प्राचार्य डा. इंदु बाला ने मुंह मीठा करवाकर बधाई दी। दोनों छात्रों ने सफलता का श्रेय अपने अध्यापकों और माता-पिता को दिया। इस मौके पर राजकुमार, गुलशन, विशाल, पूनम व शिवानी आदि उपस्थित रहे।


डॉक्टर बनना चाहता है अक्षत शर्मा 
डी.डी.एम. इंटरनैशनल स्कूल गौंदपुर बनेहड़ा का अक्षत शर्मा डॉक्टर बनेगा। इसके लिए उसने नीट की परीक्षा क्वालीफाई कर ली है। प्रधानाचार्य नरेंद्र शर्मा ने बताया कि इस वर्ष स्कूल से प्लस 2 मैडीकल की परीक्षा 83.4 फीसदी अंकों से उत्तीर्ण करने वाले अक्षत शर्मा ने अब नीट परीक्षा में 429 अंक हासिल किए हैं। उन्होंने बताया कि अक्षत शर्मा एम्स के एग्जाम में इससे भी बढिय़ा करके दिखाएगा। अक्षत शर्मा के पिता डा. सुरेश शर्मा कृषि वैज्ञानिक जबकि माता प्रो. डा. देवकला शर्मा राजकीय महाविद्यालय दौलतपुर चौक में ङ्क्षहदी विभाग में हैं। उधर, अक्षत शर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, प्रधानाचार्य नरेंद्र शर्मा और अध्यापकों को दिया है।


जुड़वां बहनों ने पास की नीट परीक्षा  
केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा ली गई नीट की परीक्षा में अम्ब की 2 जुड़वां बहनों ने अपनी मेहनत के बलबूते सफलता हासिल की है। माता डा. गुनीत राणा और पिता डा. विवेक राणा की होनहार बेटियों ने पहले प्रयास में ही नीट परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। नीट परीक्षा में श्रेया राणा ने 515 अंक और रिया राणा ने 487 अंक हासिल किए हैं। इनके माता-पिता डाक्टर दम्पति ने अपनी बेटियों की कामयाबी पर खुशी जाहिर की है, वहीं दोनों बहनों ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!