नैनीखड्ड-मेल मार्ग पर सड़क धंसने से 2 वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे चालक

Edited By Vijay, Updated: 19 May, 2020 09:10 PM

2 vehicles crashed due to road sink

भटियात के नैनीखड्ड-मेल मार्ग पर 2 पिकअप जीप सड़क धंसने से गहरी खाई में जा गिरीं। गनीमत यह रही कि वाहन चालकों को कोई चोट नहीं आई। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात एक पिकअप सब्जी की आपूर्ति के लिए केल से पठानकोट जा रही...

तुनुहट्टी (ब्यूरो): भटियात के नैनीखड्ड-मेल मार्ग पर 2 पिकअप जीप सड़क धंसने से गहरी खाई में जा गिरीं। गनीमत यह रही कि वाहन चालकों को कोई चोट नहीं आई। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात एक पिकअप सब्जी की आपूर्ति के लिए केल से पठानकोट जा रही थी। वहीं दूसरी पिकअप पंजाब से संधारा गांव की ओर मछली की सप्लाई लेने जा रही थी। जब ये दोनों एनन माता मंदिर के पास पहुंची तो एक-दूसरे से पास लेते समय सड़क के किनारे का कच्चा भाग अचानक धंस गया। इससे पिकअप खाई में जा गिरी और कुछ ही देर में दूसरी पिकअप भी सड़क से नीचे जा गिरी। हादसे में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है।

मंगलवार को सुबह एक जेसीबी और क्रेन के माध्यम से वाहनों को सुरक्षित खाई से निकाल लिया गया। सड़क का बड़ा भाग धंस जाने के कारण यह मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गया है। बीते माह इसी जगह पर भू-स्खलन हो जाने के कारण यह मार्ग अवरूद्ध हो गया था और लॉकडाऊन के चलते बहुत दिनों के बाद बंद रहा। बाद में लोक निर्माण विभाग ने इसे यातायात के लिए बहाल कर दिया था लेकिन फिर से यह सड़क बंद हो गई है। यहां के लोगों को वाहनों से आवाजाही करने के लिए कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!