खेत में पानी लगाने को लेकर भिड़े 2 गुट, महिला की मौत

Edited By Vijay, Updated: 27 Jan, 2021 07:24 PM

2 groups clashed over water in farm death of woman

बरोटीवाला थाना के तहत गांव कैम्बवाला में खेतों को पानी लगाने को लेकर 2 गुटों में हुई कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई की एक पक्ष ने दूसरे पर तेजधार हथियारों व डंडों से हमला कर दिया। हमले में एक महिला मृत्यु हो गई जबकि परिवार के 3 से 4 लोग गंभीर रूप से...

नालागढ़ (आदित्य): बरोटीवाला थाना के तहत गांव कैम्बवाला में खेतों को पानी लगाने को लेकर 2 गुटों में हुई कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई की एक पक्ष ने दूसरे पर तेजधार हथियारों व डंडों से हमला कर दिया। हमले में एक महिला मृत्यु हो गई जबकि परिवार के 3 से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगभग 2.30 बजे जब बचना राम निजी ट्यूबवैल से पानी लगाने लगे तो उनके गांव के कुछ लोग उन्हें गली में पाइप बिछाने से मना करने लगे, जिसके चलते दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई।
PunjabKesari, CHC Baddi Image

इस मारपीट में प्रीतो देवी (45) पत्नी साधराम निवासी कैम्बवाला की मौत हो गई जबकि परिवार के 3 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी बद्दी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार देकर उन्हें घर भेज दिया गया है। घायल हुए लोगों में मृतक महिला के पुत्र राजेश के सिर पर गहरी चोट आने के चलते 5 टांके लगाए गए हैं। सीएचसी बद्दी में मौजूद डॉक्टर ने बताया कि घायल हुए 3 लोगों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया है। वहीं जिस महिला को लाया गया था वह पहले से ही मृत अवस्था में थी और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है।
PunjabKesari, ASP Image

उधर, एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल इस पूरे मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!