ऊना में कोरोना से 2 की मौत, शिक्षकों सहित 51 लोग पॉजिटिव

Edited By Vijay, Updated: 21 Nov, 2020 07:37 PM

2 death and 51 new cases of corona in una

ऊना जिला में शुक्रवार व शनिवार को कुल 51 पॉजिटिव मरीज नए पाए गए हैं। इन सभी के इलाज के लिए सीएमओ डॉ. रमन कुमार शर्मा ने दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। 20 नवम्बर को कोविड जांच के लिए आरटी पीसीआर में भेजे और अभी तक पैंडिंग चल रहे सैंपलों में 26 पॉजिटिव...

ऊना (विशाल): ऊना जिला में शुक्रवार व शनिवार को कुल 51 पॉजिटिव मरीज नए पाए गए हैं। इन सभी के इलाज के लिए सीएमओ डॉ. रमन कुमार शर्मा ने दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। 20 नवम्बर को कोविड जांच के लिए आरटी पीसीआर में भेजे और अभी तक पैंडिंग चल रहे सैंपलों में 26 पॉजिटिव रहे। इनमें स्कूल शिक्षक भी शामिल हैं जबकि 2 मरीजों की मौत भी हुई है, जिनमें से एक 25 वर्षीय महिला कोरोना व क्षयरोग से पीड़ित थी।

जिलाभर के स्कूलों में सीनियर सैकेंडरी स्कूल ललड़ी से 35 वर्षीय शिक्षिका, 52 वर्षीय शिक्षिका, 29 वर्षीय शिक्षक, सीनियर सैकेंडरी स्कूल खड्ड से 45 वर्षीय शिक्षिका, हाई स्कूल धलवाड़ी से 48 वर्षीय शिक्षिका व सीनियर सैकेंडरी स्कूल हीरां से 42 वर्षीय शिक्षिका की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। बंगाणा उपमंडल मुख्यालय से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच से 50 वर्षीय कर्मचारी, बीएसएनएल एक्सचेंज से 51 वर्षीय व्यक्ति, बंगाणा से सटे सलोह गांव की 30 वर्षीय महिला व छपरोह से 42 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

गगरेट उपमंडल के अम्बोटा के वार्ड नंबर-7 निवासी 62 वर्षीय पुरुष, उनकी 60 वर्षीय पत्नी और उनका 33 वर्षीय पुत्र, इसी वार्ड की 55 वर्षीय महिला और उसका 24 वर्षीय पुत्र, कैलाश नगर निवासी 66 वर्षीय बुजुर्ग, संघनई के वार्ड नंबर-5 से 58 वर्षीय महिला, मरवाड़ी से 29 वर्षीय पुरुष तथा रायपुर मरवाड़ी निवासी 35 वर्षीय पुरुष की भी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। हरोली के कुंगड़त से 40 वर्षीय महिला, ऊना उपमंडल के धमांदरी से 60 वर्षीय पुरुष व टक्का निवासी 26 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है। अम्ब उपमंडल मुख्यालय के वार्ड नंबर-4 से 62 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट भी पॉजिटिव रही है। बिलासपुर जिला के दाहड़ निवासी 33 वर्षीय पुरुष, हमीरपुर जिला की नादौन तहसील के गांव बसारल निवासी 32 वर्षीय युवक और सुधियाल के लाहड़ कोटली निवासी 21 साल के युवक में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

रैपिड एंटीजन में शुक्रवार को हुए 182 सैंपलों में से 9 लोग संक्रमित पाए गए हैं। हरोली उपमंडल के खड्ड से 63 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव पाया गया है। अम्ब उपमंडल के धुसाड़ा से 57 वर्षीय पुरुष और उनकी 23 वर्षीय बेटी पॉजिटिव है, जबकि इसी उपमंडल के लोहारा से 86 वर्षीय बुजुर्ग भी संक्रमित पाया गया था, जिसकी मौत हो गई है। ऊना उपमंडल के आईआरबी बनगढ़ का 54 वर्षीय पुलिस कर्मचारी, टक्का निवासी 72 वर्षीय महिला, कोटला कलां निवासी 23 वर्षीय युवक, डेरा बाबा रुद्रानंद नारी से 32 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। रैपिड एंटीजन में ही संक्रमित पाई गई समूर कलां निवासी 26 वर्षीय विवाहिता की शनिवार को मौत हो गई।

जिला में कोरोना संक्रमण से 20वीं मौत शुक्रवार को जबकि 21वीं मौत शनिवार को दर्ज की गई। शुक्रवार को अम्ब उपमंडल के लोहारा निवासी 86 वर्षीय बुजुर्ग की कारोना संक्रमण के चलते मौत हुई जबकि शनिवार को जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव समूरकलां निवासी कोरोना व क्षयरोग की मरीज 26 वर्षीय विवाहिता ने संक्रमण के दौरान दम तोड़ दिया। यह विवाहिता शुक्रवार को ही पॉजिटिव पाई गई थी जबकि शनिवार को इसकी तबीयत बिगडऩे के चलते टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। जिला में पिछले लगातार 3 दिनों में संक्रमण के चलते 3 मौतें दर्ज की जा चुकी हैं। वीरवार को झलेड़ा के हिल व्यू एन्क्लेव निवासी 53 वर्षीय शिक्षिका की भी संक्रमण के दौरान मौत हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!