2 दिन के दौरे पर फिर मंडी आ रहे CM, जनता को देंगे करोड़ों की सौगात

Edited By Ekta, Updated: 08 Jun, 2018 01:18 PM

2 day trip again on mandi coming cm

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक बार फिर अपने गृह जिला मंडी के दौरे पर आ रहे हैं। वह इस दो दिवसीय दौरे के दौरान जनता कोकरोड़ों की सौगात देंगे। लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंदरनगर में नाचन विधायक विनोद कुमार ने उपमंडल सुंदरनगर के अधिकारियों की बैठक ली।...

सुंदरनगर (नितेश): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक बार फिर अपने गृह जिला मंडी के दौरे पर आ रहे हैं। वह इस दो दिवसीय दौरे के दौरान जनता कोकरोड़ों की सौगात देंगे। लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंदरनगर में नाचन विधायक विनोद कुमार ने उपमंडल सुंदरनगर के अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि हर विभाग मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तोरणद्वार लग जाएगा और जो विभाग लगाने में असमर्थ है वह इसकी रिपोर्ट समय रहते दें ताकि व्यवस्था की जा सके। उन्होंने कहा कि जुगाहण में मुख्यमंत्री दो बजे जनसभा को भी संबोधित करेंगे और इससे पूर्व दो करोड़ रुपए से लागत जरल जुगाहण सिंचाई योजना का शिलान्यास करेंगे। वही उस से पहले सीएम जय राम ठाकुर हिमाचल डेंटल कॉलेज के 25 साल पूरे होने पर सिल्वर जुबली समारोह की अध्यक्षता भी करेंगे।   


इस अवसर पर विधायक ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि सुंदरनगर उपमंडल के अधिकारी भी नाचन विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों को अधिमान दें। अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। क्योंकि एक दर्जन से अधिक पंचायत सुंदरनगर उपमंडल में आती है। बैठक का मुख्य उद्देश्य मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के 10 जून को सुंदरनगर व नाचन विधानसभा क्षेत्र के आगमन को लेकर के रणनीति तैयार की गई। कुमार ने सभी अधिकारियों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने में एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया और निर्देश दिए कि सभी अधिकारी अपने स्तर पर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सरकार का पूरा सहयोग दें। उन्होंने कहा कि सरकार यहां आ रही है तो उनके आगमन को लेकर किसी भी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसा करते हुए अधिकारी पाएंगे तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!