पंचायत उपप्रधान पर 2 भाइयों ने किया जानलेवा हमला, सिर पर आईं गंभीर चोटें

Edited By Vijay, Updated: 29 Jan, 2019 06:14 PM

2 brother attack on panchayat vice head

जिला कुल्लू की सैंज घाटी की कन्नौन पंचायत के उपप्रधान पर बीती देर शाम 2 भाइयों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पंचायत के उपप्रधान बेली राम के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हमले में घायल हुए...

कुल्लू (मनमिंदर): जिला कुल्लू की सैंज घाटी की कन्नौन पंचायत के उपप्रधान पर बीती देर शाम 2 भाइयों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पंचायत के उपप्रधान बेली राम के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हमले में घायल हुए उपप्रधान ने बताया कि वह देर शाम अपने खेतों में काम कर रहा था कि तभी उसके पड़ोस में रहने वाले 2 भाई मौके पर आए और उस पर हमला शुरू कर दिया। दोनों भाइयों ने उसे नीचे गिरा कर उसके सिर पर पत्थरों से चोट की, जिस कारण उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं।
PunjabKesari, Panchayat Vice Head Image

कई लोगों से झगड़ा कर चुके हैं दोनों भाई

उपप्रधान ने बताया कि इससे पहले भी वे दोनों भाई पंचायत में कई लोगों से झगड़ा कर चुके हैं और आए दिन उनके इस झगड़े से पंचायतवासी भी काफी दुखी हैं। उपप्रधान ने पुलिस प्रशासन के समक्ष मांग रखी कि मारपीट के आरोपी दोनों भाइयों पर पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए ताकि उसे व उसके परिवार को उनसे कोई खतरा न हो।
PunjabKesari, Panchayat Vice Head Image

दोषी लोगों पर की जाए कड़ी कानूनी कार्रवाई

वहीं जिला परिषद अध्यक्ष रोहिणी चौधरी ने भी जनप्रतिनिधियों पर हो रहे हमले पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार आैर प्रशासन से यह मांग की कि दोषी पाए जाने वाले लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।
PunjabKesari, District Council Chairman Image

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!