पांवटा साहिब : नशीले कैप्सूलों व कच्ची शराब के साथ 2 गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 12 Feb, 2021 08:12 PM

2 arrested with intoxicant capsules and raw alcohol

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल के तहत 2 अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने 2 लोगों को नशीले कैप्सूल व कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस ने मेलियों में एक व्यक्ति को नशीले कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस...

पांवटा साहिब (ब्यूरो): सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल के तहत 2 अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने 2 लोगों को नशीले कैप्सूल व कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस ने मेलियों में एक व्यक्ति को नशीले कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर नशीले कैप्सूल पांवटा साहिब की तरफ ला रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने चंडीगढ़-देहरादून नैशनल हाईवे पर मेलियों के पास नाका लगाया। नाके के दौरान रमजान निवासी जगतपुर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया तो पुलिस टीम ने बाइक को रुकवाकर तलाशी ली। इस दौरान व्यक्ति के कब्जे से 143 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस टीम ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

15 लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

दूसरे मामले में रामपुरघाट में एक व्यक्ति को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपपी को खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुरूवाला पुलिस को सूचना मिली थी कि रामपुरघाट में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब का धंधा करता है। इसके बाद पुलिस ने रामपुरघाट सड़क पर नाका लगाया था। इसी दौरान सामने से अशोक कुमार निवासी रामपुरघाट हाथ में एक कैनी लेकर पैदल आ रहा था। जब पुलिस ने उसे रोककर जांच की तो कैनी से 15 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने दोनों मामलों की पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!