ठेकेदार ने UP से चोरी-छिपे लाकर Hotel में ठहराए 17 कामगार, पुलिस ने की ये कार्रवाई

Edited By Vijay, Updated: 12 Jul, 2020 11:10 PM

17 workers hired in the hotel secretly from up

पुलिस ने बद्दी के तहत मलपुर में उत्तर प्रदेश से बिना अनुमति चोरी-छिपे लाकर होटल में ठहराए गए 17 कामगारों को पकड़ा, जिनको ठेकेदार द्वारा होटल में काम करने के लिए लाया गया था।

बीबीएन (ब्यूरो): पुलिस ने बद्दी के तहत मलपुर में उत्तर प्रदेश से बिना अनुमति चोरी-छिपे लाकर होटल में ठहराए गए 17 कामगारों को पकड़ा, जिनको ठेकेदार द्वारा होटल में काम करने के लिए लाया गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूचना के आधार पर थाना प्रभारी बद्दी लखवीर सिंह की अगुवाई में आरक्षी प्रवीण व रणजीत सिंह की टीम ने मलपुर में एक होटल में पाया कि 17 कामगारों को ठेकेदार ने उत्तर प्रदेश से चोरी-छिपे लाकर यहां रखा है। पूछताछ के दौरान उक्त कामगारों ने बताया कि वे ठेकेदार के बुलाने पर यहां आए हैं तथा ठेकेदार के कहने पर होटल में ठहरे हैं। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

झूठी जानकारी देने पर पकड़े कार सवार 3 लोग, क्वारंटाइन सैंटर भेजा

उधर, पुलिस ने नालागढ़ के तहत सोबनमाजरा पंजैहरा स्थित बैरियर पर कार में सवार होकर जा रहे 3 लोगों को पकड़ा तथा मामला दर्ज कर कार को जब्त करके तीनों को क्वारंटाइन सैंटर भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त लोगों ने बद्दी बैरियर पर गलत जानकारी दी। उन्होंने पास में जानकारी दी थी कि वे बिजनैस के लिए शिमला जा रहे हैं जबकि वे दिल्ली से कुल्लू जाने की योजना बना रहे थे। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है तथा कार को जब्त करके तीनों लोगों को क्वारंटाइन सैंटर भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!