CM जयराम को हर रोज सोलन से भेजे जाएंगे 15 पोस्ट कार्ड

Edited By kirti, Updated: 25 Jan, 2019 11:34 AM

15 post cards will be sent from solan

सोलन नगर निगम संघर्ष समिति ने प्रदेश सरकार द्वारा आश्वासन के बावजूद सोलन को नगर निगम का दर्जा न दिए जाने को लेकर फिर आंदोलन शुरू कर दिया है। सोलन में वीरवार को हुई संघर्ष समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि सोलन से हर रोज 15 पोस्ट कार्ड नगर निगम...

सोलन : सोलन नगर निगम संघर्ष समिति ने प्रदेश सरकार द्वारा आश्वासन के बावजूद सोलन को नगर निगम का दर्जा न दिए जाने को लेकर फिर आंदोलन शुरू कर दिया है। सोलन में वीरवार को हुई संघर्ष समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि सोलन से हर रोज 15 पोस्ट कार्ड नगर निगम संघर्ष समिति की ओर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजे जाएंगे और उनसे इन पोस्ट कार्ड में सोलन को नगर निगम बनाने की मांग की जाएगी। बैठक के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान सोलन नगर निगम संघर्ष समिति के संस्थापक कुल राकेश पंत ने बताया कि वीरवार से ही समिति ने मुख्यमंत्री को सोलन को नगर निगम बनाने की मांग लेकर पोस्ट कार्ड भेजने शुरू कर दिए हैं। शहर के हर वार्ड से अगले 1 महीने तक 15 पोस्ट कार्ड मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजे जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि इसी बीच शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र कश्यप की अध्यक्षता में संघर्ष समिति का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात भी करेगा और उनके समक्ष अपनी इस मांग को दोहराएगा। उन्होंने कहा कि यदि 1 महीने के अंदर प्रदेश सरकार ने सोलन नगर निगम बनाने की घोषणा नहीं की तो इसके बाद संघर्ष समिति के सदस्य राज्यपाल के पास जाकर लालटेन जलाकर इस मामले में उन्हें ज्ञापन सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सोलन के लोगों के साथ अन्याय हुआ है। सोलन के लोग हर लिहाज से नगर निगम पाने के हकदार थे लेकिन कांग्रेस सरकार ने यह दर्जा धर्मशाला को दे दिया। उन्होंने कहा कि तब से संघर्ष समिति अपनी इस मांग को लेकर अलग-अलग तरीके से आंदोलन कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!