जब चालक को 6 ने मिलकर पीटा

Edited By Updated: 18 Oct, 2016 01:13 AM

sujanpur driver assault

सरकारी बस चालक से आधा दर्जन लोगों ने ड्यूटी समय पर मारपीट कर डाली। इतना ही नहीं, उन्होंने बस से चालक को बाहर भी खींचा और उसके कपड़े तक फाड़ डाले।

सुजानपुर : सरकारी बस चालक से आधा दर्जन लोगों ने ड्यूटी समय पर मारपीट कर डाली। इतना ही नहीं, उन्होंने बस से चालक को बाहर भी खींचा और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। चालक पवन कुमार पुत्र अमीचंद निवासी ऊटपुर की शिकायत पर इसके बारे में सुजानपुर पुलिस थाना ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि वह हमीरपुर डिपो में करीब 4 वर्षों से बतौर चालक कार्यरत है। 17 अक्तूबर को वह भराईयां दी धार वाया रियाह सुजानपुर रूट पर बस (नं. एच.पी.67-1033) लेकर परिचालक बलवीर सिंह के साथ सुबह करीब साढ़े 6 बजे भराईयां दी धार से चला।


जब सुबह करीब साढ़े 9 बजे बस रियाह के पास पहुंची तो वहां 5-6 सवारियां सड़क के किनारे खड़ी थीं जिन्होंने बस को रोकने का इशारा किया लेकिन उनकी बस पूरी भरी होने के कारण उन्होंने सवारियों को चढ़ाने के लिए गाड़ी नहीं रोकी। जैसे ही बस रियाह से आगे थोड़ी दूरी पर पहुंची तो पीछे से एक गाड़ी तेजी से उनको ओवरटेक करते हुए आई और चालक ने गाड़ी को बस के आगे लगा दिया। इतने में गाड़ी का चालक नीचे उतरा व बस की खिड़की के बाहर आकर एकदम उसकी खिड़की खोलकर उसे गले से पकड़ कर बस से नीचे उतारा तथा मुक्कों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसकी वर्दी की कमीज के ऊपर वाले 2 बटन भी टूट गए तथा बाईं तरफ  की जेब भी फट गई। एएसपी डा. शिव कुमार ने बताया कि पुलिस ने धारा 341, 353 व 332 के तहत मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!