दिन में रेहड़ी पर बेचते मोमो और सब्जी, रात को देते थे वारदात को अंजाम

Edited By Updated: 25 Aug, 2016 07:51 PM

theft case police charged

एक आरोपी मोमो बनाकर लोगों को खिलाता तो दूसरा गली-गली घूमकर सब्जी बेचता।

ऊना: एक आरोपी मोमो बनाकर लोगों को खिलाता तो दूसरा गली-गली घूमकर सब्जी बेचता। टक्का रोड लोअर अरनियाला के एक घर में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी से यह खुलासा हुआ है। यूपी से मजदूरी करने आए मजदूरों ने यहां रेहड़ी-फड़ी लगानी आरंभ कर दी। इस दौरान गलियों-मोहल्लों में रेहड़ी पर सब्जी की बिक्री भी और साथ में रैकी भी करने लगे। इसी रैकी के आधार पर लोअर अरनियाला में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। जब पाया कि घर में कोई नहीं है और गेट पर ताला लगा हुआ है तो बना डाला चोरी का प्लान। इस दौरान रैकी की गई कि किस तरफ से दीवार फांदना सुरक्षित हो सकता है।  
 
चोरी की घटना के दौरान इन आप्रवासी मजदूरों ने न केवल तसल्ली से घर का सामान चुराया बल्कि फ्रिज में रखे सामान को भी खाया। इन चोरों से गलती तब हुई जब इन्होंने घर से चुराए लैपटॉप को स्थानीय स्तर पर खुलवाने का प्रयास किया। रिपेयर शॉप पर लैपटॉप न पहुंचता तो शायद रहस्य से पर्दा न उठता। एक आरोपी गिरफ्तार हो गया है जबकि दूसरा फरार है। ऊना पुलिस यूपी के बांदा में चोरी के आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। मोमो बनाने वाला पकड़ा गया जबकि सब्जी बेचने व रैकी करने वाला अभी गिरफ्त से दूर है। 
 
डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी मोमो की रेहड़ी लगाता था। चोरी से पहले रैकी की गई थी। ये लोग सब्जी बेचने के दौरान गलियों में रैकी करते थे। बांदा से संबंधित आप्रवासी को पकडऩे के लिए ऊना पुलिस की टीम जुटी हुई है जबकि एक गिरफ्तार हो चुका है। डीएसपी ने कहा कि दूसरे राज्यों से आए मजदूरों के लिए पंजीकरण करवाना अनिवार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि घरों या दुकानों में जिसने भी आप्रवासी मजदूर काम पर लगा रखे हैं वे उनका पंजीकरण जरूर करवाएं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!